मारपीट: ग्रेटर नोएडा में छात्र गुटों के बीच मारपीट का वीडियो आया सामने, पुलिस ने 5 को हिरासत में लिया

ग्रेटर नोएडा में छात्र गुटों के बीच मारपीट का वीडियो आया सामने, पुलिस ने 5 को हिरासत में लिया
सोसाइटी में चल रही एक पार्टी में 6 लोगों ने हमला बोल दिया

डिजिटल डेस्क, ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा के कोतवाली दादरी क्षेत्र में स्थित सुपरटेक जार सोसाइटी में चल रही एक पार्टी में 6 लोगों ने हमला बोल दिया। मारपीट कर एक छात्र को अगवा करने का प्रयास किया। इस हंगामे के बाद आसपास के लोग इकट्ठा हो गए। किसी ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल दिया। पुलिस ने पीड़ित पक्ष की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पांच लोगों को हिरासत में लिया है। यह घटना सोमवार की है। सुपरटेक जार सोसाइटी में रहने वाले उज्जवल भाटी के घर पर पार्टी चल रही थी। इसी दौरान कारों में सवार होकर आधा दर्जन लड़के वहां पहुंचे। इसके बाद उज्जवल और वेदांत के साथ मारपीट की।

वेदांत को कार में डालकर जबरन अगवा करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पुलिस इसे एक नामी यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाले दो छात्रों के गुटों में हुए विवाद का मामला बता रही है। एडीसीपी ग्रेटर नोएडा अशोक कुमार ने बताया कि दिल्ली निवासी शांतनु और शिवम के बीच तीन दिन पहले झगड़ा हुआ था। सोमवार को यूनिवर्सिटी के छात्र वेदांत, आर्यन, ओजस मिश्रा का दूसरे पक्ष के नीतीश भाटी, सुशांत बढ़ाना से झगड़ा हुआ था। दोनों पक्षों के पांच छात्रों को हिरासत में लिया गया है। छात्र के अगवा होने की बात गलत है।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   6 Dec 2023 11:41 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story