दुष्‍कर्म मामला: दिल्ली में फ्लैट ढूंढ रही महिला से प्रॉपर्टी डीलर, सहयोगी ने किया दुष्‍कर्म

दिल्ली में फ्लैट ढूंढ रही महिला से प्रॉपर्टी डीलर, सहयोगी ने किया दुष्‍कर्म
  • राजधानी दिल्ली से दिल दहला देने वाली आई खबर
  • फ्लैट ढूंढ रही महिला से प्रॉपर्टी डीलर और सहयोगी ने किया दुष्‍कर्म

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। उत्तरी दिल्ली में एक फ्लैट किराए पर लेने की तलाश में आई एक महिला के साथ दो लोगों ने कथित तौर पर सामूहिक दुष्‍कर्म किया, जिसमें वह प्रॉपर्टी डीलर भी शामिल था, जिससे उसने संपर्क किया था। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। पुलिस के मुताबिक घटना रविवार की है और बुराड़ी थाने में सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है.

पुलिस के अनुसार, आरोपी व्यक्तियों ने महिला को बहला-फुसलाकर एक खाली अपार्टमेंट में ले गए, जहां उन पर आरोप है कि उन्होंने उसे पानी में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाया। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, "किराये की संपत्ति की तलाश के दौरान शिकायतकर्ता एक प्रॉपर्टी डीलर जितेंद्र चौधरी के संपर्क में थी। चौधरी और उसके सहयोगी ने उसे एक फ्लैट पर जाने के लिए राजी किया, जिसके बारे में उनका दावा था कि वह किराए पर उपलब्ध है।"

स्थान पर पहुंचने पर, उन्होंने कथित तौर पर महिला को एक गिलास पानी दिया जिसमें शामक पदार्थ मिला हुआ था। अधिकारी ने कहा, "नशीला पानी पीने के बाद पीड़िता बेहोश हो गई और बताया गया कि दोनों लोगों ने बारी-बारी से उसका यौन उत्पीड़न किया।" आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और मंगलवार को संबंधित अदालत में पेश किया जाएगा।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   31 Oct 2023 2:52 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story