सीबीएसई बोर्ड रिजल्ट: सीबीएसई बोर्ड रिजल्ट: शामली की छात्रा को मिले 500 में से 500 अंक

July 22nd, 2022

हाईलाइट

  • दीया नामदेव ने 10 वीं की परीक्षा में टॉप किया है

डिजिटल डेस्क, शामली। शुक्रवार को सीबीएसई बोर्ड में10वीं और 12वीं कक्षा के नतीजे घोषित कर दिए। बोर्ड की इन परीक्षाओं में कई छात्रों ने 100 फीसदी अंक हासिल किए हैं। इनमें शामली की छात्रा दीया नामदेव शामिल हैं। शामली के स्कॉटिश इंटरनेशनल प्राइवेट स्कूल में पढ़ने वाली दीया नामदेव ने 10 वीं की परीक्षा में टॉप किया है। दीया ने सीबीएसई बोर्ड परीक्षा में शत प्रतिशत यानी में 500 में से 500 अंक हासिल किए हैं। वहीं शामली बीएसएम स्कूल की छात्रा प्रियांशी देशवाल ने सीबीएसई बोर्ड 12वीं की परीक्षा में टॉप किया है। प्रियांशी देशवाल ने भी सीबीएसई बोर्ड परीक्षा में 99.6 प्रतिशत यानी में 500 में से 498 अर्जित किए हैं।

100 फीसदी अंक प्राप्त करने के उपरांत अपनी इस उपलब्धि से दीया नामदेव काफी प्रसन्न हैं। उन्होंने नतीजों पर संतोष जाहिर करते हुए कहा कि सीबीएसई 10वीं बोर्ड का रिजल्ट न केवल उनके बल्कि उनके पूरे परिवार के लिए एक गौरव भरी उपलब्धि है। दीया ने अपनी इस उपलब्धि के लिए अपने शिक्षकों को और अपने परिवार जनों का धन्यवाद किया।

जहां दीया नामदेव ने सीबीएसई बोर्ड परीक्षा में 500 में से 500 अंक अर्जित किए हैं, वहीं बिजनौर में 12वीं के तीन छात्र-छात्रा जिला टॉपर बने हैं। इनमें एलआरएस अकादमी स्कूल की घृताची गुप्ता ने 99.4, सेंट मेरी धामपुर की छात्रा चैतन्या मिगलानी ने 99.2 और डीडीपीएस बिजनौर की रिद्धि अग्रवाल ने 98.8 प्रतिशत अंक प्राप्त किए हैं।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.