कोटा की पढ़ाई ने तीन छात्रों का घोंटा दम, एक ही क्लास एक ही हॉस्टल में रहने वाले बिहार के दो छात्रों ने किया सुसाइड

Kota studies suffocate three students, two students of Bihar living in same class and same hostel committed suicide
कोटा की पढ़ाई ने तीन छात्रों का घोंटा दम, एक ही क्लास एक ही हॉस्टल में रहने वाले बिहार के दो छात्रों ने किया सुसाइड
राजस्थान कोटा की पढ़ाई ने तीन छात्रों का घोंटा दम, एक ही क्लास एक ही हॉस्टल में रहने वाले बिहार के दो छात्रों ने किया सुसाइड

डिजिटल डेस्क, कोटा। राजस्थान के कोटा में कॉम्पिटिशन एग्जाम की तैयारी करने वाले तीन छात्रों ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली है। जिनमें से दो छात्र एक ही पीजी हॉस्टल में रहते थे। दोनों ही छात्र बिहार के बताए जा रहे है। छात्रों की मौत को लेकर अभी तक पुलिस का कोई आधिकारिक  बयान सामने नहीं आया है। 

कोटा पुलिस अधीक्षक केशर सिंह शेखावत ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि मृतक दोनों छात्र बिहार के है, साथ ही दोनों एक ही क्लास 11 वीं में  एक ही कोचिंग में पढ़ रहे थे। एक मृतक छात्र की उम्र 19 साल व दूसरे की 18 साल थी। दोनों छात्र 6 महीने से अधिक समय से रह रहे पीजी हॉस्टल के रूम में छत के पंखे से लटके मिले थे।  पुलिस छात्रों के बारे में और अधिक जानकारी की तलाश करने में जुटी है।

मिली जानकारी के मुताबिक पीजी हॉस्टल मालिक को उस समय संदेह हुआ जब दोनों छात्र सुबह अपने कमरे से बाहर नहीं आए। मालिक ने कई बार दरवाजा खटखटाया लेकिन उन्हें कोई जवाब नहीं मिला। इसके बाद मालिक ने गेट तोड़े ,तब पता चला कि दोनों स्टूडेंट पंखे से लटके मिले। मालिक ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दे दी गई है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पंचनामा बनाकर शव को पोस्ट मार्टम के अस्पताल में भेज दिया गया। 
 खबर लिखे जाने तक तीसरे छात्र के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त  नहीं हो सकी।

Created On :   12 Dec 2022 1:33 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story