एक्टर गुलशन देवैया, राजकुमार राव वेब सीरीज के लिए फिर से साथ आए

एक्टर गुलशन देवैया, राजकुमार राव वेब सीरीज के लिए फिर से साथ आए
Gulshan Devaiah calls Rajkummar Rao the 'flag bearer' for a generation of actors
डिजिटल डेस्क, मुंबई। एक्टर गुलशन देवैया और राजकुमार राव इस बार एक वेब सीरीज के लिए फिर से साथ आए हैं। एक्टर राज और डीके की स्ट्रीमिंग सीरीज गन्स एंड गुलाब के साथ तीसरी बार एक साथ काम करेंगे। गुलशन ने अपने को-एक्टर की सराहना करते हुए कहा कि राजकुमार के साथ एक्टर्स काम करना चाहते हैं।

दोनों एक्टर्स को पहली बार 2011 की फिल्म शैतान में एक साथ देखा गया था, जिसमें गुलशन ने मुख्य भूमिका निभाई थी और राजकुमार ने एक भ्रष्ट पुलिस वाले का किरदार निभाया था।

गुलशन ने कहा कि उनकी कला और करियर हमारे लिए बेन्चमार्क है और वह सभी के लिए प्रेरणा हैं। मेरे मन में राज के लिए बहुत सम्मान और प्रशंसा है, वह एक्टर्स की एक पीढ़ी के लिए एक प्रेरणा हैं। उन्होंने शैतान में मुझे ब्लैकमेल किया और मेरे साथ मारपीट की, हमने बधाई दो में रोमांस किया और चलो इसे एक सरप्राइज के लिए इस बार छोड़ देते हैं कि हम स्क्रीन पर इस बार क्या करने वाले हैं।

वे लगभग एक दशक के बाद बधाई दो के साथ एक साथ वापस आए, जहां उन्होंने प्रेम संबंधों की भूमिका निभाई और दर्शकों को अपनी ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री से प्यार करने पर मजबूर कर दिया।

गन्स एंड गुलाब 1990 के दशक पर आधारित एक कॉमेडी क्राइम थ्रिलर फिल्म थी, इसमें दुलकर सलमान, आदर्श गौरव और टीजे भानु भी हैं। गुलशन आखिरी बार सैयामी खेर के साथ फिल्म 8 ए.एम मेट्रो में नजर आए थे। वह क्राइम थ्रिलर दहाड़ का भी हिस्सा थे।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   23 Jun 2023 1:06 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story