"आदिपुरुष" डायरेक्टर ने एक्ट्रेस कृति सेनन को मंदिर में किया किस, बीजेपी नेता ने लगाई फटकार

आदिपुरुष डायरेक्टर ने एक्ट्रेस कृति सेनन को मंदिर में किया किस, बीजेपी नेता ने लगाई फटकार
  • आदिपुरुष पर शुरू हुआ नया विवाद
  • डायरेक्टर ने कृति सेनन को मंदिर में किया गुडबाय किस

डिजिटल डेस्क, मुंबई। डायरेक्टर ओम राउत की फिल्म ''आदिपुरुष'' लंबे समय से सुर्खियों में है। फैंस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार यह फिल्म हिंदी सिनेमा के इतिहास की सबसे महंगी फिल्म है। पिछले साल जब इस फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था तो इसमें कलाकार के गेटअप को लेकर काफी बवाल हुआ था लेकिन ट्रेलर रिलीज होने के बाद से फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। हाल ही में तिरुपति में फिल्म का ट्रेलर भी लॉन्च किया गया है। इन सब के बीच एक विवाद और खड़ा हो गया है। दरअसल फिल्म की टीम ट्रेलर लॉन्च इवेंट के बाद दर्शन के लिए तिरुपति मंदिर पहुंची थी। दर्शन के बाद सभी एक दूसरे के बाय बोल रहे थे। तभी डायरेक्टर ने कृति तो गुड बाय किस कर दिया। जिसके बाद सोशल मीडिया पर इसका वीडियो वायरल हो गया और बीजेपा नेता ने ट्वीट कर इसे गलत बताया। अब इसको लेकर एक्ट्रेस ने ट्रोलर्स को करारा जबाव दिया है।

ओम राउत ने मंदिर में एक्ट्रेस को किया किस

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में डायरेक्टर ओम राउत और कृति सेनन मंदिर में नजर आ रहे हैं। दर्शन के बाद जब कृति वहां से टीम को अलविदा कह रही होती हैं तभी ओम राउत उनसे गले मिलते हैं और फिर उन्हें गुड बाय किस करते हैं। ऐसे में अब मंदिर में दोनों के एक-दूसरे को गले लगाने और किस करने की बात को लेकर विवाद खड़ा हो गया है और सोशल मीडिया पर लोग भड़ास निकाल रहे हैं।

बीजेपी नेता ने कही ये बात

बीजेपी के स्टेट सेक्रेटरी रमेश नायडू को ये बात बिल्कुल पसंद नहीं आई। उन्होंने प्रभास कृति को टैग करते हुए ट्वीट किया, 'क्या यह जरूरी है कि मंदिर जैसे पवित्र स्थान पर इस तरह की हरकतें की जाएं? भगवान वेंकटेश्वर स्वामी के मंदिर में इस तरह किस करना और गले लगाना...यह बिल्कुल भी स्वीकार्य नहीं है। यह एकदम अपमानजनक है।' हालांकि उन्होंने बाद में अपने ट्वीट को डिलीट कर दिया।

कृति सेनन हुईं इमोशनल

कृति सेनन ने इस्टाग्राम पोस्ट में तिरुपति में हुए ट्रेलर लॉन्च इवेंट की एक पिक्चर शेयर करते हुए लिखा, 'मेरा दिल सकारात्मकता से भर गया है। तिरुपति की शुद्ध और शक्तिशाली ऊर्जा और कल के प्री-रिलीज इवेंट में आप सभी ने आदिपुरुष और जानकी पर जो प्यार बरसाया है! अभी भी स्माइल कर रही हूं।'

16 जून को होगी रिलीज

रामायण पर आधारित इस बिग बजट फिल्म में प्रभाष के अलावा कृति सेनन, सनी सिंह और सैफ अली खान ने भी काम किया है। कृति ने इसमें माता सीता, सनी सिंह ने लक्ष्मण वहीं सैफअली खान ने रावण की भूमिका निभाई है। तान्हाजी जैसी सुपरहिट फिल्म बनाने वाले ओम रावत ने इसका निर्देशन किया है। बता दें कि फिल्म पूरे देश के सिनेमाघरों में 16 जून को दस्तक देगी।

Created On :   8 Jun 2023 6:32 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story