मनोरंजन: फिल्म 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' में अंकिता लोखंडे ने अपने किरदार को लेकर कही ये बात, बोली - मूवी में रोल था काफी चैलेंजिंग

फिल्म स्वातंत्र्य वीर सावरकर में अंकिता लोखंडे ने अपने किरदार को लेकर कही ये बात, बोली - मूवी में रोल था काफी चैलेंजिंग
  • 22 मार्च को रिलीज हुई फिल्म 'स्वतंत्र्य वीर सावरकर'
  • अंकिता लोखंडे ने फिल्म में अपने किरदार के बारे में बताया
  • रोल को बताया काफी चैलेंजिंग

डिजिटल डेस्क, मुंबई। टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस और बिग बॉस 17 की एक्स कंटेस्टेंट अंकिता लोखंडे अपनी फिल्म 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। सिनेमाघरों में यह फिल्म शुक्रवार के दिन रिलीज की गई थी । इस फिल्म में रणदीप हुड्डा लीड रोल प्ले कर रहे हैं। मूवी में वीर सावरकर के रोल में ढ़लने के लिए अपनी बॉडी को पूरी तरह से ट्रांसफॉर्म किया है। उनके इस लूक को देखने के बाद फैंस दंग रह गए हैं। इसके अलावा फिल्म में अंकिता लोखंडे वीर सावरकर की पत्नी का रोल निभा रही है। मूवी में एक्ट्रेस ने ज्यादा उम्र का रोल प्ले करने पर रिएक्शन सामने आया है।

इंटरव्यू में रोल के बारे में बताया

अंकिता लोखंडे ने फिल्म में अपने कैरेक्टर के बारे में आज तक को दिए इंटरव्यू में काफी बाते शेयर की हैं। इसमें एक्ट्रेस से एक सवाल पूछा गया था कि फिल्म में आप काफी सीरियस, बिना मेकअफ और जुड़ा बांधे हुए रोल प्ले कर रही हैं। ज्यादातर समय एक्ट्रेस अपनी इमेज को ध्यान में रखते हुए इस तरह का रोल प्ले करने से बचती है। फिर आप यह किरदार निभाने के लिए कैसे तैयार हो गई।

फिल्म में रोल था काफी चैलेंजिंग - अंकित लोखंडे

इन सवालों के जवाब में एक्ट्रेस ने कहा, " मैं किरदार को निभाते समय अपनी इमेज के बारे में इतना ज्यादा नहीं सोचती हूं। इस फिल्म के जरिए मैं एज एन एक्टर और अपने रोल को ज्यादा अच्छे से प्ले कर सकती हूं। .

इसके बाद अंकिता ने आगे कहा, " मैं एक ऑर्टिस्ट हूं और मेरा यह मानना है कि एक ऑर्टिस्ट का काम किसी भी रोल को बखूबी निभाना होता है। फिल्म में यमुना बाई का रोल प्ले करना मेरे लिए काफी चैलेंजिंग भरा था। जब संदीप ने मुझे यह रोल ऑफर किया तो मुझे हां ही बोलना था। इसके लिए मैंने अपना ग्राफ हाथ में उठा लिया है। मैंने 16 उम्र से लेकर 70 साल तक का किरदार निभाया है। ऐसे रोल करना हर एक्टर का ड्रीम रोल होता है। इसके बाद एक्ट्रेस ने बताया कि मुझे कैरेक्टर के लिए ज्यादा रिकंल्स को दिखाना था।

Created On :   26 March 2024 5:10 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story