बिग बॉस ओटीटी 2: नवाजुद्दीन की पूर्व पत्नी आलिया बोलीं- तलाक नहीं होता तो यहां नहीं आती

बिग बॉस ओटीटी 2: नवाजुद्दीन की पूर्व पत्नी आलिया बोलीं- तलाक नहीं होता तो यहां नहीं आती
Nawazuddin's ex wife Aaliya says 'divorce nahi hota to yaha nahi ati'
डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड स्टार नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया बिग बॉस ओटीटी 2 की कंटेस्टेंट हैं। एक्टर की पत्नी ने साझा किया कि तलाक नहीं होता तो वह सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले ओटीटी शो में नहीं आतीं।

हाल ही के एपिसोड में आलिया को अपने बच्चों के बारे में अपने साथी घरवाले से बात करते हुए सुना गया था। आलिया ने कहा कि मेरा जवान बेटा मेरे जैसा ही है। वह सब कुछ अपने अंदर रखता है। अगर उसे मेरी याद आ रही होगी तो भी वह किसी को नहीं बताएगा। मैं भी ऐसी ही हूं। मैं किसी के साथ साझा नहीं करती। समस्याओं के बारे में सोचकर वह बीमार भी पड़ जाता है और अस्वस्थ हो जाता है।

आलिया ने भावुक होते हुए कहा कि अगर मैंने तलाक नहीं लिया होता तो मैं यहां नहीं आती। लेकिन जिंदगी में काम खत्म करना बहुत जरूरी है। इससे पहले शो में आलिया इस बारे में बात करती नजर आई थीं कि कैसे उन्हें नवाजुद्दीन से प्यार हो गया था।

आलिया ने कहा था कि वह नवाजुद्दीन के भाई को जानती हैं, जो उस वक्त उनके असिस्टेंट थे। वह एक पेइंग गेस्ट के रूप में कहीं रह रही थी और तभी एक्टर के भाई ने उसे नई जगह मिलने तक उनके साथ रहने के लिए कहा।

उन्होंने कहा, मैंने सबसे पहले उनकी तस्वीरें देखीं और मुझे उनकी आंखें पसंद आईं। उनकी आंखें बहुत सेक्सी हैं। फिर हम मिले और प्यार हो गया। फिर हम साथ रहने लगे। यही हमारा सफर रहा है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   22 Jun 2023 12:52 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story