सेलेब्स ऑन सोशल मीडिया: बॉलीवुड एक्टर विक्रांत मैसी ने खास अंदाज में दिखाई अपने बेटे की पहली झलक, नाम भी किया रिवील

बॉलीवुड एक्टर विक्रांत मैसी ने खास अंदाज में दिखाई अपने बेटे की पहली झलक, नाम भी किया रिवील
  • बॉलीवुड एक्टर विक्रांत मैसी ने दिखाई अपने बेटे की पहली झलक
  • बेटे का नाम भी किया रिवील

डिजिटल डेस्क, मुंबई। फिल्म '12वीं फेल' की जबरदस्त सक्सेस के बाद इन दिनों एक्टर विक्रांत मैसी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। 7 फरवरी को एक्टर और उनकी पत्नी शीतल ठाकुर ने अपने पहले बच्चे का वेलकम किया। इस दौरान सेलेब्स लेकर फैंस तक ने कपल तो ढेर सारी बधाईंया और प्यार दिया था। वहीं अब एक्टर ने अपने बेहद ही खास अंदाज में अपने बेटे की पहली झलक सभी को दिखा दी है। साथ ही उन्होंने बेटे का नाम भी रिवील कर दिया है।

विक्रांत मैसी ने दिखाई बेटे की पहली झलक

एक्टर विक्रांत मैसी ने इंस्टग्राम पर अपने राजकुमार की पहली फोटो शेयर कर फैंस को खुश कर दिया है। फोटो में देखा जा सकता है कि शीतल अपने लाडले को गोद में लिए हुए है और दोनों पैरेंट्स उसे निहारते हुए नजर आ रहे हैं। इसे शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा है कि किसी आशीर्वाद से कम नहीं है.. हमने अपने बेटे का नाम वरदान रखा है..' सोशल मीडिया पर एक्टर का ये पोस्ट खूब वायरल हो रहा है। पोस्ट पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई है। हालांकि, फोटो में बेटे का चेहरा उन्होंने छुपाया हुआ है, लेकिन दोनों के चेहरे पर बेटे के आने की खुशी साफ देखी जा सकती है।

यह भी पढ़े -ओटीटी ने कई लोगों को स्टार बनाया, पंकज त्रिपाठी और विक्रांत मैसी उनमें से एक शिल्पा शेट्टी

2022 में हुई थी शादी

बता दें कि, विक्रांत और शीतल की मुलाकात अल्ट बालाजी की वेब सीरीज ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल’ के शूटिंग के दौरान हुई थी। दोनों ने इस सीरीज में साथ काम किया था। लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद 2019 में कपल ने सगाई की। इसके बाद फरवरी 2022 में कपल शादी के बंधन में बंध गया।

यह भी पढ़े -विक्रांत मैसी स्टारर '12वीं फेल' मकाऊ के एशिया-यूरोप यंग सिनेमा फिल्म फेस्ट में होगी क्लोजिंग फिल्म

वर्कफ्रांट

वहीं एक्टर के वर्कफ्रंट की बात करें तो विक्रांत बहुत जल्द एकता कपूर की राजनीतिक थ्रिलर फिल्म में नजर आने वाले हैं, जिसका नाम 'द साबरमती रिपोर्ट' है। यह फिल्म 3 मई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। बता दें कि फिल्म की कहानी गुजरात राज्य में गोधरा रेलवे स्टेशन के पास साबरमती एक्सप्रेस में हुई भयानक घटना पर आधारित है। इसके अलावा वे तापसी पन्नू की फिर आई हसीन दिलरुबा और मौनी रॉय के साथ ब्लैकआउट में भी नजर आएंगे।

यह भी पढ़े -विक्रांत मैसी स्टारर '12वीं फेल' मकाऊ के एशिया-यूरोप यंग सिनेमा फिल्म फेस्ट में होगी क्लोजिंग फिल्म


Created On :   24 Feb 2024 6:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story