कमला हैरिस के भोज में दिलजीत दोसांझ का जिक्र, गायक ने शेयर की वीडियो क्लिप

कमला हैरिस के भोज में दिलजीत दोसांझ का जिक्र, गायक ने शेयर की वीडियो क्लिप
Diljit Dosanjh.
डिजिटल डेस्क, मुंबई। अमेरिकी उपराष्ट्रपति कमला हैरिस द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए आयोजित लंच में अमेरिकी विदेश मंत्री एंटनी ब्लिंकन ने लोकप्रिय पंजाबी गायक और अभिनेता दिलजीत दोसांझ की प्रशंसा की।

लंच में एंटनी ब्लिंकन ने बताया कि भारत कैसे उनके दैनिक जीवन का हिस्सा है, जिसकी एक क्लिप दिलजीत ने सोशल मीडिया पर साझा की।

वह एक स्टेज पर खड़े थे और उन्होंने कहा : यहां अमेरिका में भारत हमारे दैनिक जीवन का हिस्सा है। हम समोसे के साथ झुम्पा लाहिड़ी के उपन्यासों का आनंद लेते हैं। हम मिंडी कलिंग की कॉमेडी पर हंसते हैं। हम कोचेला में दिलजीत की धुन पर नाचते हैं। और हां मिस्टर प्राइम मिनिस्टर मैं अपने निजी अनुभव से कह सकता हूं कि हम लोग योग के जरिए खुद को फिट रखते हैं।

अपने मजाक-भरे अंदाज में दिलजीत ने ट्विटर पर ब्लिंकन के संबोधन की एक क्लिप साझा की और इसे भारतीय और अमेरिकी ध्वज के साथ कैप्शन दिया। अभिनय की बात करें तो दिलजीत अगली बार चमकीला में नजर आएंगे, जिसका निर्देशन इम्तियाज अली ने किया है। फिल्म में परिणीति चोपड़ा भी हैं। यह नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगा।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   25 Jun 2023 2:41 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story