विवादों के बाद भी फिल्म "आदिपुरुष" की शानदार कमाई जारी, दूसरे दिन किया इतने करोड़ का कलेक्शन

विवादों के बाद भी फिल्म आदिपुरुष की शानदार कमाई जारी, दूसरे दिन किया इतने करोड़ का कलेक्शन
  • विवादों के बाद भी फिल्म "आदिपुरुष" की शानदार कमाई जारी
  • दूसरे दिन किया 65 करोड़ का शानदार कलेक्शन

डिजिटल डेस्क, मुंबई। साउथ सुपरस्टार प्रभास और कृति सेनन की फिल्म शुक्रवार 16 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। रिलीज के बाद से ही फिल्म विवादों में घिर गई है फिल्म लोगों की उम्मीदों पर बिल्कुल भी खरी नहीं उतरी है। पहले से ही फैंस फिल्म को देखने के लिए एक्साइटेड थे लेकिन फिल्म के रिव्यजू देखने के बाद से ही फिल्म के डायलॉग और किरदारों पर सवाल खड़े किए जा रहे हैं। फिल्म को ज्यादातर बेकार रिव्यूज मिल रहें हैं। वहीं कई जगहों पर फिल्म पर रोक भी लगाने की मांग की जा रही है। लेकिन शुरुआत से रिलीज तक विवादों में रहने के बाद भी ओम रावत की फिल्म का कमाल जारी है फिल्म को एक शानदार ओपनिंग मिली थी। वहीं दूसरे दिन भी इसका कलेक्शन शानदार रहा है। हालांकि फिल्म की एडवांस बुकिंग से ये साफ था कि फिल्म का कलेक्शन शानदार होने वाला है।

दूसरे दिन किया इतना कलेक्शन

पहले दिन आदिपुरुष का इंडिया में टोटल कलेक्शन 90 करोड़ रुपये रहा था। जिसमें इसके हिंदी वर्जन ने 40 करोड़ कमाई थी तो वहीं तेलुगू वर्जन ने हिंदी से ज्यादा 45 करोड़ का कलेक्शन किया था। फिल्म का वर्ल्ड वाइड कलेक्शन 150 करोड़ रुपये रहा था। वहीं खबरों के अनुसार फिल्म ने दूसरे दिन भी 65 करोड़ का शानदार कलेक्शन किया है। जिसके बाद इसका दो दिन का कलेक्शन मिला कर 151 करोड़ हो गया है। लेकिन फिल्म आदिपुरुष शाहरुख की फिल्म पठान का रिकॉर्ड नहीं तोड़ पाई क्यूंकि इस फिल्म का फर्स्ट डे कलेक्शन 57 करोड़ रहा था। वहीं अब फिल्म को टोटल कलेक्शन 153-155 लगभग हो गया है।

नेगेटिव रिव्यूज का होगा फिल्म पर असर

रामायण पर आधारित इस बिग बजट फिल्म में प्रभाष के अलावा कृति सेनन, सनी सिंह और सैफ अली खान ने भी काम किया है। कृति ने इसमें माता सीता, सनी सिंह ने लक्ष्मण वहीं सैफ अली खान ने रावण की भूमिका निभाई है। तान्हाजी जैसी सुपरहिट फिल्म बनाने वाले ओम रावत ने इसका निर्देशन किया है। प्रभास की फैन फोलॉइंग के कारण फिल्म को एक ग्रेंड ओपनिंग मिली है। लेकिन स्टोरीटेलिंग, डायलॉग और रामायण की कहानी को स्क्रीन पर एडॉप्ट करने में हुई चूक के लिए फिल्म को निगेटिव रिव्यूज बहुत मिले हैं। जिसका असर फिल्म की कलेक्शन पर पड़ सकता है।

Created On :   18 Jun 2023 5:25 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story