अप्रैल फूल स्पेशल: आमिर से लेकर अक्षय तक प्रैंक करने में माहिर है ये बॉलीवुड स्टार, अप्रैल फूल के मौके पर जानिए बॉलीवुड के प्रेंक्स

आमिर से लेकर अक्षय तक प्रैंक करने में माहिर है ये बॉलीवुड स्टार, अप्रैल फूल के मौके पर जानिए बॉलीवुड के प्रेंक्स
  • आमिर से लेकर अक्षय तक प्रैंक करने में माहिर है ये बॉलीवुड स्टार अ
  • प्रैल फूल के मौके पर जानिए बॉलीवुड के प्रेंक्स

डिजिटल डेस्क, मुंबई। कल एक अप्रैल है और इस दिन को अप्रैल फूल के नाम से सेलिब्रेट किया जाता है। अप्रैल फूल पर दोस्त और रिश्तेदार तरह-तरह के प्रैंक्स करके एक-दूसरे को बेवकूफ बनाते हैं। बी-टाउन के कई सेलेब्स भी प्रैंक करने में माहिर हैं। कई मौकों पर स्टार्स ने अपने को-एक्टर्स के साथ प्रैंक किया है और उन्हें बेवकूफ बनाया है। इस लिस्ट में सबसे पहला नाम खिलाड़ी एक्टर अक्षय कुमार का है, जिन्होंने एक बार नहीं बल्कि कई बार अपने दोस्तों के साथ प्रैंक किया की है। वहीं एक्टर आमिर खान भी कई बार ऐसा कर चुकी हैं। वहीं अजय देवगन ने तो एक बार अपने कोस्टार तो मिर्च ही खिला दी थी।

यह भी पढ़े -फिल्म 'बड़े मिया छोटे मियां' से लेकर दिलजीत की फिल्म 'अमर सिंह चमकीला’ तक इस हफ्ते रिलीज हुए इन फिल्मों के ट्रेलर

अक्षय ने किया हुमा के साथ प्रैंक

अक्षय कुमार ने 'जॉली एलएलबी 2' में हुमा कुरैशी के साथ काम किया है। ऐसे में अक्षय ने उनके साथ एक बार गजब का प्रैंक किया था। अक्षय ने हुमा का फोन चुरा लिया और कई बॉलीवुड स्टार्स को मैरिज प्रपोजल भेज दिए। जब हुमा को ये बात पता चली तो उन्हें बहुत बुरा लगा और उन्होंने सभी को मैसेज भेजकर बात साफ की। इस बात का खुलासा खुद एक्ट्रेस ने 'द कपिल शर्मा शो' में किया था।


अक्षय ने किया था मौनी से मजाक

एक प्रैंक अक्षय कुमार ने मौनी रॉय के साथ भी किया था। बता दें कि, स्पोर्ट्स ड्रामा 'गोल्ड' में मौनी उनकी को-एक्टर थी। अक्षय ने उन्हें फोन करके ये कहा कि वे एक रिपोर्टर हैं। मौनी ने उनकी बात मान भी ली और उनसे उसी हिसाब से बात करने लगीं। काफी वक्त बाद एक्ट्रेस अक्षय की आवाज पहचान पाई थीं।

यह भी पढ़े -'बड़े मियां छोटे मियां' के ट्रेलर लॉन्च पर अक्षय, टाइगर ने नकली बंदूक के साथ किया पोज


सोनाक्षी सिन्हा ने अक्षय के साथ किया था ये प्रैंक

सभी को बेवकूफ बनाने वाले अक्षय कुमार के साथ भी प्रैंक हो चुका है। दरअसल एक्ट्रेस ने मीडिया से बातचीत के दौरान अक्षय कुमार को कुर्सी से गिरा दिया था। इसपर मजाक करते हुए उन्होंने कहा था- 'अगर लोग मुझे परेशान करते हैं, तो मैं यही करती हूं।' हालांकि बाद में तापसी पन्नू ने ये भी कहा था कि ये सब प्री-प्लान होगा।


रणबीर ने को-स्टार्स को पानी बोल कर पिला दिया था वोटका

प्रैंक करने के मामले में रणबीर कपूर भी किसी से कम नहीं हैं। 'ये जवानी है दीवानी' के सेट पर एक सीन में आदित्य रॉय कपूर और कल्कि कोचलिन को शॉट ग्लास से शराब पीते हुए शूट करना था। ऐसे सीन्स के लिए पानी का इस्तेमाल होता है, लेकिन रणबीर ने पानी के जगह उनके ग्लास में शॉट्स भर दिए। फिर क्या था आदित्य और कल्कि ने उसे पानी समझकर पी लिया।


यह भी पढ़े -'दिल से सोल्जर और दिमाग से शैतान हैं हम' दमदार डायलॉग्स के साथ रिलीज हुआ फिल्म 'बड़े मिया छोटे मियां' का ट्रेलर

अजय देवगन ने खिलाया था मिर्च पाउडर का पेस्ट

प्रैंक करने के मामले में अजय देवगन भी पीछे नहीं है। एक्टर ने 'सन ऑफ सरदार' के सेट पर को-स्टार्स को लाल मिर्च पाउडर का पेस्ट गाजर का हलवा बोलकर पेश कर दिया था। इस बात का खुलासा खुद अजय के सन ऑफ सरदार के को-एक्टर अर्जन बाजवा ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए किया था।

आमिर खान ने जला दिए थे फातिमा के बाल?

प्रैंक करने वाले एक्टर्स की इस लिस्ट में आमिर खान का नाम भी शामिल है। 'दंगल' के सेट पर जब फातिमा सना शेख बोर्ड गेम खेल रही थीं तो आमिर उनके पीछे कॉफी का कप लेकर बैठे थे। हालांकि ये कप खाली था लेकिन आमिर ने फातिमा को ये कहकर डरा दिया था कि उन्होंने उनके बाल जला दिए हैं। ये सुनकर फातिमा डर गई थीं और चिल्लाने भी लगी थीं।



Created On :   31 March 2024 10:13 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story