काजोल से लेकर करीना कपूर तक ये एक्ट्रेस ओटीटी पर करने जा रही डेब्यू, इन शानदार वेब सीरीज में आएंगी नजर

काजोल से लेकर करीना कपूर तक ये एक्ट्रेस ओटीटी पर करने जा रही डेब्यू, इन शानदार वेब सीरीज में आएंगी नजर
  • काजोल से लेकर करीना कपूर तक ये एक्ट्रेस ओटीटी पर करने जा रही डेब्यू

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कोरोना काल के बाद से ही लोगों का इंटरेस्ट ओटीटी प्लेफॉर्म पर ज्यादा बढ़ गया है। फैंस ओटीटी पर ही ज्यादातर फिल्मों और वेब सीरीज को देखना पसंद कर रहे हैं। ओटीटी पर रिलीज हुई कई फिल्में और वेब सीरीज को लोगों ने खूब प्यार दिया और ये हिट साबित हुईं। वहीं ओटीटी के बढ़ते ट्रेंड को देखते हुए बॉलीवुड स्टार्स और मेकर्स का फोकस ओटीटी पर आ गया है। वहीं ओटीटी पर लोगों के इंटरेस्ट को देखते हुए बड़े बड़े स्टार्स भी ओटीटी पर काम करना पसंद कर रहे हैं। अभी तक बॉलीवुड के कई स्टार्स ने ओटीटी पर डेब्यू कर लिया है। वहीं इस साल बहुत सारे सितारे वेब सीरीज के साथ ओटीटी डेब्यू करने जा रहे हैं जिसमें काजोल से लेकर उर्मिला, सारा और करीना कपूर खाना का नाम शामिल है।

काजोल

काजोल बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस में शामिल हैं। बड़े स्क्रीन पर तो उन्हें कई फिल्मों में देखा ही होगा, अब वे ओटीटी पर भी डेब्यू करने जा रही हैं। पहली बार ओटीटी पर आ रहीं काजोल एक वकील के रोल में दिखाई देंगी। डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर उनकी वेब सीरीज ‘द गुड वाइफ- प्यार, कानून, धोखा‘ आ रही है जिसका ट्रेलर रिलीज हो चुका है।

सारा अली खान

सारा अली खान अपनी फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' को लेकर सुर्खियों में हैं। इसी के साथ वे अमेजन प्राइम वीडियो से अपने ओटीटी करियर की शुरुआत करने जा रही हैं। वे 'ऐ वतन मेरे वतन' वेब सीरीज से धमाकेदार डेब्यू करने जा रही हैं। इस सीरीज को करण जौहर ने प्रोड्यूस किया है। इस सीरीज में सारा 1942 में स्वतंत्रता आंदोलन में एक फ्रीडम फाइटर के रोल में नजर आएंगी। सीरीज का टीजर रिलीज हो चुका है।

अनन्या पांडे

अनन्या पांडे अब जल्द ही ओटीटी पर डेब्यू करने जा रही हैं। वे 'कॉल मी बे' नाम की वेब सीरीज में वे नजर आएंगी। इस वेब सीरीज में वह एक फैशनिस्टा के रोल में दिखाई देंगी। वेब सीरीज अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी।

करीना कपूर खान

बॉलीवुड की बेबो यानी करीना कपूर की एक्टिंग के तो आप सभी दीवाने होंगे। आपको बता दें कि बेबो अब ओटीटी पर डेब्यू को तैयार हैं। इस साल वे 'डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स' में दिखाई देंगी। उनके साथ पाताल लोक फेम जयदीप अहलावत भी नजर लीड रोल में नजर आएंगे।

उर्मिला मार्तोंडकर

उर्मिला मार्तोंडकर बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस हैं। उन्होंने कई फिल्मों में शानदार अभिनय किया है। उर्मिला अब 'तिवारी' नाम के वेब शो के जरिए एक्टिंग की दुनिया में वापसी करने जा रही हैं। इस शो का निर्देशन सौरभ वर्मा ने किया है जबकि इसका निर्माण, कंटेंट इंजीनियर्स द्वारा किया जा रहा है।

शिल्पा शेट्टी

अपनी फिटनेस के लिए हमेशा लाइम लाइट में रहने वाली एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी रोहित शेट्टी की सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ से ओटीट पर डेब्यू करने जा रही हैं। रोहित के इस सीरीज में एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा भी हैं। इस सीरीज में शिल्पा पुलिस ऑफिसर बनकर अपना एक्शन अवतार दिखाएंगी।

Created On :   20 Jun 2023 12:41 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story