फुकरे बाजी जारी: फुकरे 3 की शानदार कमाई जारी, सेकंड मंडे टेस्ट किया पास, जानें 12वें दिन का कलेक्शन

फुकरे 3 की शानदार कमाई जारी, सेकंड मंडे टेस्ट किया पास, जानें 12वें दिन का कलेक्शन
  • बॉक्स ऑफिस पर फुकरे 3 का शानदार कलेक्शन जारी
  • 12वें दिन किया इतना कलेक्शन

डिजिटल डेस्क, मुंबई। 'फुकरे 3' को सिनेमाघरों में रिलीज हुए बारह दिन का समय बीत चुका है। निर्देशक मृगदीप सिंह लाम्बा की फुकरे गैंग बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन से ही धमाल मचा रही है। फिल्म देखने के बाद लोग फुकरे गैंग की जमकर तारीफ कर रहे हैं और इसका साफ रिजल्ट फिल्म के कलेक्शन पर भी दिखाई दे रहा है। इस समय सिनेमाघरों में अक्षय कुमार की फिल्म मिशन रानीगंज और भूमि पेडनेकर की फिल्म थैंक यू फॉर कमिंग लगी भी लगी हुई है लेकिन फुकरे 3 सभी को पीछे छोड़ कर शानदार कलेक्शन में जुटी हुई है। फिल्म ने सेकंड मंडे टेस्ट भी पास कर लिया है। फिल्म 100 करोड़ के बड़े आंकड़े का तेजी से पीछा कर रही है।

सेकंड मंडे किया इतना कलेक्शन

वरुण शर्मा, ऋचा चड्ढा, पुलकित सम्राट और पंकज त्रिपाठी की फुकरे गैंग बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। फिल्म ‘फुकरे 3’ को ऑडियंस से पहले दिन से ही जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। इसी के साथ ‘फुकरे 3’ का कलेक्शन भी बढ़ता जा रहा है। फिल्म अब दूसरे हफ्ते में पहुंच चुकी है और इसकी कमाई लगातार जारी है। जहां दूसरे शुक्रवार को फिल्म ने 2.31 करोड़ का कलेक्शन किया था तो वहीं दूसरे शनिवार फिल्म की कमाई 4.02 करोड़ रुपये रही और दूसरे संडे ‘फुकरे 3’ ने 4.11 करोड़ कमाए। वहीं अब फिल्म की रिलीज के 12वें दिन यानी दूसरे सोमवार की कमाई सामने आ गई है। खबरों के मुताबिक ‘फुकरे 3’ ने दूसरे सोमवार यानी रिलीज के 12वें दिन 1.50 करोड़ रुपयों का कलेक्शन किया है। इसके बाद फिल्म की कुल कमाई अब 77.96 करोड़ रुपये हो गई है।

फुकरा गैंग की क्या है कहानी?

फुकरे 3 की कहानी पिछले पार्ट से जुड़ी हुई है। फिल्म में पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा और मनजोत सिंह अपनी जिंदगी की नई शुरुआत करना चाहते हैं। लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिलती। इधर, भोली पंजाबन का किरदार निभा रही ऋचा चड्ढा चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही होती है। ऐसे में जनता के बीच अपना डंका बजवाने के लिए वो फुकरों की मदद लेती हैं। अब यह तो फिल्म देखने के बाद ही पता चल पाएगा कि फुकरे बॉयज भोली को चुनाव में जीत दिलाने में सफल हुए हैं या नहीं।

Created On :   10 Oct 2023 4:48 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story