फुकरे बाजी जारी: बॉक्स ऑफिस पर फुकरे गैंग की मस्ती जारी, मंडे टेस्ट में किंग खान की 'जवान' को पछाड़ा

बॉक्स ऑफिस पर फुकरे गैंग की मस्ती जारी, मंडे टेस्ट में किंग खान की जवान को पछाड़ा
  • बॉक्स ऑफिस पर फुकरे 3 कर रही शानदार कमाई
  • मंडे टेस्ट किया पास
  • फिल्म जवान को छोड़ा पीछे

डिजिटल डेस्क, मुंबई। 'फुकरे 3' को सिनेमाघरों में रिलीज हुए पांच दिन का समय बीत चुका है। निर्देशक मृगदीप सिंह लाम्बा की फुकरे गैंग बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन से ही धमाल मचा रही है। फिल्म देखने के बाद लोग फुकरे गैंग की जमकर तारीफ कर रहे हैं और इसका साफ रिजल्ट फिल्म के कलेक्शन पर भी दिखाई दे रहा है। फिल्म ने रिलीज के पांच दिन के अंदर ही अपने बजट से ज्यादा की कमाई कर ली है। वहीं फिल्म अब शाहरुख खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘जवान’ के आगे धुंआधार कमाई कर हर किसी को हैरान कर रही है। फिल्म ने मंडे टेस्ट पास करते हुए फिल्म जवान को भी बॉक्स ऑफिस पर पछाड़ दिया है।

‘फुकरे 3’ ने मंडे टेस्ट किया पास

‘फुकरे 3’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा कर रखा है। फिल्म रिलीज के दिन से ही शानदार कमाई कर रही है। फिल्म ने पहले दिन 8.20 करोड़ की कमाई की थी। इसके बाद दूसरे दिन ‘फुकरे 3’ ने 7.81 करोड़ रुपयों का कलेक्शन किया। वहीं तीसरे दिन फिल्म की कमाई में उछाल आया और इसने 11.67 करोड़ की कमाई की और चौथे दिन रविवार को तो ‘फुकरे 3’ ने 15.18 करोड़ कमा डाले। वहीं सोमवार को गांधी जयंती कि छुट्टी पर ‘फुकरे 3’ को देखने के लिए सिनेमाघरों में भीड़ उमड़ पड़ी। इसी के साथ फिल्म की रिलीज के पांचवें दिन यानी फर्स्ट मंडे की कमाई सामने आ गई है। खबरों के मुताबिक ‘फुकरे 3’ ने रिलीज के पांचवें दिन 11.50 करोड़ की कमाई की है। इसी के साथ ‘फुकरे 3’ की पांच दिनों की कुल कमाई अब 54.98 करोड़ रुपये हो गई है।

वहीं फिल्म जवान की बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई के बाद अब इसकी कमाई दिनों दिन घटती नजर आ रही है। चौथे रविवार 'जवान' ने 9.37 करोड़ का कलेक्शन कर 600 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था। वहीं फिल्म का चौथे सोमवार का कलेक्शन भी सामने आ गया है। फिल्म ने सोमवार को 6.80 करोड़ का कलेक्शन किया है, जिसके बाद फिल्म की घरेलू बॉक्स ऑफिस पर टोटल कमाई 611.62 करोड़ रुपये हो गई है।

पांच दिनों में ‘फुकरे 3’ पचास करोड़ के पार

‘फुकरे 3’ ने रिलीज के पांच दिनों में ही 50 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर हैरान कर दिया है। इसी के साथ इस फिल्म के इस हफ्ते 100 करोड़ का आंकड़ा पार करने की पूरी उम्मीद है। बता दें कि ये फिल्म पॉपुलर फ्रेंचाइजी ‘फुकरे’ की तीसरी इंस्टॉलमेंट है। अपने दो पार्ट की तरह ही इसे भी काफी पसंद किया जा रहा है। ‘फुकरे 3’ को मृगदीप सिंह लांबा ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में वरुण शर्मा, पुलकित सम्राट, मनजोत सिंह, पंकज त्रिपाठी और ऋचा चड्ढा लीड रोल में हैं।

Created On :   3 Oct 2023 5:28 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story