इंडियाज बेस्ट डांसर 3: जब पैसे कमाने के लिए होटलों में गाते थे कुमार सानू..

इंडियाज बेस्ट डांसर 3: जब पैसे कमाने के लिए होटलों में गाते थे कुमार सानू..
Kumar Sanu
डिजिटल डेस्क, मुंबई। लीजेंडरी प्लेबैक सिंगर कुमार शानू ने इंडियाज बेस्ट डांसर 3 में अपने संघर्ष भरे दिनों को याद किया, जब उन्हें पैसे कमाने के लिए होटलों में गाना पड़ता था। फिल्म कुछ कुछ होता है का आइकोनिक सॉन्ग लड़की बड़ी अंजानी है पर पंकज थापा द्वारा कोरियोग्राफ किए गए एक कंटेस्टेंट विपुल कांडपाल के परफॉर्मेस को देखकर, कुमार शानू ने उनकी सराहना करते हुए अपने कठिन दिनों को याद किया।

उन्होंने कहा, विपुल ने कम उम्र में काम करना शुरू कर दिया था ताकि वह अपनी फीस भरने के लिए पैसे कमा सके। मैंने भी वही किया। मैं पैसों के लिए होटलों में गाता था। वहां मेरी मुलाकात एक संगीत निर्देशक से हुई और मुझे मौका मिला। उन्होंने आगे कहा, हमारी कहानी एक जैसी है। मैं इसी वजह से यहां तक पहुंचा हूं और मुझे यकीन है कि विपुल का भी भविष्य शानदार होगा। अपने सपने पर विश्वास रखें और उसे हासिल करना जारी रखें और कभी उम्मीद न खोएं।

इसके अलावा, इस एपिसोड में इंडियन आइडल के कंटेस्टेंट्स ऋषि सिंह और देबोस्मिता रॉय, कॉमेडियन जय विजय और नितेश शेट्टी के साथ-साथ सनम जौहर, शशांक खत्री और इंडियाज बेस्ट डांसर सीजन 1 के विजेता टाइगर पॉप जैसे डांसर शामिल होंगे। बता दें इंडियाज बेस्ट डांसर 3 अपने 3 घंटे स्पेशल को रिलीज करने के लिए पूरी तरह तैयार है और इसका प्रीमियर रविवार को सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर होगा।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   24 Jun 2023 5:32 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story