फिल्म प्रमोशन: अपनी अपकमिंग फिल्म तेजस की सफलता के लिए श्री राम जन्मभूमि पहुंची कंगना रनौत, तस्वीरें पोस्ट कर दी जानकारी

अपनी अपकमिंग फिल्म तेजस की सफलता के लिए श्री राम जन्मभूमि पहुंची कंगना रनौत, तस्वीरें पोस्ट कर दी जानकारी
  • तेजस 27 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी
  • कंगना इस फिल्म में महिला फाइटर पायलट तेजस गिल की भूमिका में नजर आएंगी
  • इस फिल्म को निर्देशक सर्वेश मेवाड़ा ने डायरेक्ट किया है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म तेजस को लेकर लगातार चर्चाओं में बनी हुई हैं। तेजस को प्रमोट करने के लिए कंगना एक से बढ़कर एक तरीके अपना रही हैं। कुछ दिनों पहले कंगना दिल्ली के लव कुश रामलीला मैदान में रावण दहन करने पहुंची थी। अब क्वीन कंगना अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए श्री राम जन्मभूमि का दर्शन करने के लिए अयोध्या पहुंची। सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए कंगना ने इस बात की जानकारी दी और साथ ही इस जगह से तेजस के खास संबंध का भी जिक्र किया है।

इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीरें

कंगना रनौत ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से दर्शन करने से लेकर प्रसाद लेते हुए अपनी तस्वीरें शेयर की है। इस दौरान एक्ट्रेस ने कुछ निर्माणाधीन जगहों के दर्शन करने का भी फोटो शेयर किया। तस्वीरें पोस्ट करते हुए कंगना ने कैप्शन में लिखा, "आओ मेरे राम। वाह! मैं श्री हरि विष्णु की कृपापात्र हूँ, उनकी भक्त हूँ और आज मुझपे उनकी इतनी कृपा हुई कि मुझे श्री हरि विष्णु अवतार परम पूजनीय, महान धनुर्धारी, तेजस्वी योधा, तपस्वी राजा, मरियादापुरुषोत्तम श्री राम जन्मभूमि के दर्शन करने को मिले। मेरी फिल्म तेजस में रामजन्मभूमि की विशेष भूमिका है, तो ऐसा मन हुआ की राम लल्ला के दर्शन करूँ, धन्य भाग मेरे राम मेरे राम मेरे राम..."

रामलीला में पहुंची थी रावण दहन करने

हाल ही में कंगना रनौत दिल्ली के लव कुश रामलीला मैदान भी पहुंची थी। यहां उन्होंने रावण दहन किया और ऐसा करने वाली पहली महिला बन गई। फिल्म की प्रमोशन के लिए कंगना कोई भी तरीका अपनाने से नहीं चूक रही हैं।

27 अक्टूबर को रिलीज होगी 'तेजस'

तेजस 27 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। कंगना इस फिल्म में महिला फाइटर पायलट तेजस गिल की भूमिका में नजर आएंगी। इस फिल्म को निर्देशक सर्वेश मेवाड़ा ने डायरेक्ट किया है। रॉनी स्क्रूवाला फिल्म के प्रोड्यूसर हैं।

Created On :   26 Oct 2023 3:42 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story