हॉट केक के नाम से मशहूर एक्ट्रेस अंजना सिंह के जानें दिलचस्प किस्से, एक्ट्रेस बनने के लिए कैसे करती थी शीशे के समाने प्रैक्टिस

हॉट केक के नाम से मशहूर एक्ट्रेस अंजना सिंह के जानें दिलचस्प किस्से, एक्ट्रेस बनने के लिए कैसे करती थी शीशे के समाने प्रैक्टिस
भोजपुरी सिनेमा में अंजना सिंह का धमाल

डिजिटल डेस्क, पटना। भोजपुरी सिनेमा की एक्ट्रेस अंजना सिंह को हॉट केक के नाम से जाना जाता है। इन्होंने अपनी एक्टिंग के दम पर भोजपुरी सिनेमा में बड़ा नाम बनाया है। एक्ट्रेस को लेकर कहा जाता है कि अगर फिल्म में किसी तरह की कोई दमदार एक्टिंग करवानी हो तो अंजना सिंह से के अलावा कोई और नहीं कर सकता है क्योंकि ये इमोशनल से लेकर हार्ड रोल तक सभी में फिट आ जाती हैं।

दरअसल, अंजना को बेहद बोल्ड और अपनी बात को बड़ी प्रमुखता से रखे जाने के लिए जाना जाता है। बता दें कि, अब तक अंजना ने दर्जनों फिल्मों में अपनी एक्टिंग का लौहा मानवाया है। आज इनके चाहने वाले लाखों और करोड़ों में हैं। अंजना के फैंस यह बात शायद ही जानते होंगे कि अंजना एक्ट्रेस से पहले एक प्रोडक्शन मैनेजर थीं। प्रोडक्शन का काम करते हुए अंजना ने फिल्मों में काम करने की इच्छा जताई और अपने लगन व मेहनत के दम पर आज इनकी गिनती भोजपुरी के टॉप एक्ट्रेसेस में होती है।

सुलझी हुई हैं अजंना


आपको बता दें कि, अंजना सिंह के बारे में कहा जाता है कि अब तक उन्होंने जो भी रोल अदा किया है उसे बड़ी ही खूबसूरती से जिया है। भोजपुरी सिनेमा के डायरेक्टर्स जिन्होंने अब तक अंजना के साथ काम किया है उनका कहना है कि वो एक सुलझी हुई एक्ट्रेस हैं। इसके साथ ही वो बेहद स्वीट और एक अच्छी इंसान हैं। जिसकी वजह से वो अब तक इस इंडस्ट्री में अपना दबदबा बनाई हुई हैं।

35 हजार में किया था भोजपुरी सिनेमा में एंट्री


वहीं अंजना ने भोजपुरी में बतौर प्रोडक्शन मैनेजर के तौर पर महज 35 हजार रूपये पर ज्वाइन किया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अजंना ने जब प्रोडक्शन मैनेजर काम शुरू किया तो उन्हें भी ऐसा लगा कि शायद मुझे भी फिल्मों में एक बार ट्राई करना चाहिए। जिसके बाद वो धीरे-धीरे एक्टिंग की ओर रूख करने लगी थीं।

शीशे के सामने करती थीं प्रैक्टिस


अंजना को लेकर कहा जाता है कि वो अपने काम से वापस घर लौट कर आती तो शीशे के सामने एक्टिंग करने का प्रयास करती थीं, ताकि अभिनय में अपना लौहा मानवा सके। एक दिन समय बदला और उन्हें अचानक से फिल्म करने का ऑफर मिला और उन्होंने झट से हां कर दिया और आज भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी मानी अभिनेत्री बन गई हैं।

हिट फिल्मों की लिस्ट


अंजना सिंह की सुपरहिट फिल्मों की लिस्ट बड़ी ही लंबी है। एक्ट्रेस की चर्चित फिल्में में सिलसिला,अर्धांगिनी, लव और राजनीति, लहू पुकारेला और जिगर जैसे कई हिट फिल्में शामिल हैं जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया था।

Created On :   7 May 2023 11:43 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story