नाटू-नाटू सिंगर काल भैरव ने राम चरण, उपासना को एक स्पेशल धुन गिफ्ट की

नाटू-नाटू सिंगर काल भैरव ने राम चरण, उपासना को एक स्पेशल धुन गिफ्ट की
'Naatu Naatu' singer Kaala Bhairava gifts a special tune to Ram Charan, Upasana
डिजिटल डेस्क, मुंबई। तेलुगू स्टार राम चरण और उनकी पत्नी उपासना कामिनेनी अपने बच्चे का स्वागत करने के लिए तैयार हैं। इसी बीच ऑस्कर विजेता सिंगर काल भैरव ने राम चरण, उपासना को एक स्पेशल धुन भेंट की है। नाटू-नाटू सॉन्ग गाने वाले भैरव दोनों के बहुत करीबी हैं।

उपासना ने उपहार (गिफ्ट) के बारे में बात करते हुए कहा, हमारे बच्चे को मिल रहे प्यार को देखकर बहुत खुशी हो रही है। हम उन सभी लोगों के इन भावों से बहुत खुश हैं, जो हमसे प्यार करते हैं। काल भैरव एक प्रिय मित्र हैं। उन्होंने एक विशेष धुन तैयार की है, जो हमारे आने वाले बच्चे के लिए है।

उपासना ने आगे कहा कि संगीत के माध्यम से हमारे बच्चे को वह आराम देना जो उसे चाहिए, वास्तव में एक विशेष विचार है। मैं न केवल हमारे बल्कि कई अन्य बच्चों के जीवन में खुशियां फैलाने के लिए उन्हें धन्यवाद देती हूं, जो इस धुन को सुनकर खुश हो जाएंगे।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   19 Jun 2023 2:22 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story