बॉलीवुड: अक्षय कुमार ने दीव में राम सेतु की शूटिंग पूरी की

December 6th, 2021

हाईलाइट

  • अक्षय कुमार ने दीव में राम सेतु की शूटिंग पूरी की

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेता अक्षय कुमार ने फिल्म निर्माता अभिषेक शर्मा द्वारा निर्देशित अपनी महत्वाकांक्षी परियोजना राम सेतु का शूटिंग शेड्यूल पूरा कर लिया है।

शेड्यूल रैप की घोषणा अक्षय ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर की। उन्होंने फिल्म से अपने नए लुक को साझा किया, जहां उन्हें कार्गो पैंट और स्नीकर्स के साथ एक बॉम्बर जैकेट पहने देखा जा सकता है।

उन्होंने तस्वीर को कैप्शन दिया, रामसेतु के शेड्यूल को समाप्त करते हुए दीव की अद्भुत यादों को साथ ले जा रहा हूं। प्राकृतिक सुंदरता, प्यारे लोग, प्रसिद्ध पानी कोठा किले-जेल की यादें। यह जगह इतिहास का एक अविश्वसनीय रत्न है।

अक्षय के अलावा, राम सेतु में जैकलीन फर्नांडीज, नुसरत भरुचा और पंकज त्रिपाठी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। प्राइम वीडियो द्वारा केप ऑफ गुड फिल्म्स, अबुदंतिया एंटरटेनमेंट और लाइका प्रोडक्शंस के साथ निर्मित, राम सेतु एक एक्शन-एडवेंचर ड्रामा है जो भारतीय सांस्कृतिक और ऐतिहासिक विरासत में निहित कहानी को बताता है। फिल्म 2022 की दिवाली पर रिलीज के लिए तैयार है।

इसके अलावा, अक्षय अगली बार आनंद एल राय द्वारा निर्देशित अतरंगी रे में दिखाई देंगे। फिल्म में धनुष और सारा अली खान भी हैं, यह 24 दिसंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

 

आईएएनएस