अलका याज्ञनिक को रियलिटी शो सुपरस्टार सिंगर 2 के दौरान अपने पिता की याद आई

Alka Yagnik remembers her father during reality show Superstar Singer 2
अलका याज्ञनिक को रियलिटी शो सुपरस्टार सिंगर 2 के दौरान अपने पिता की याद आई
स्पेशल एपिसोड अलका याज्ञनिक को रियलिटी शो सुपरस्टार सिंगर 2 के दौरान अपने पिता की याद आई

डिजिटल डेस्क, मुंबई। लोकप्रिय अनुभवी गायिका अलका याज्ञनिक सुपरस्टार सिंगर 2 में एक जज हैं। शो में फादर स्पेशल एपिसोड चल रहा है तो इस दौरान पापा मेरे पापा गीत सुनकर गायिका को अपने पिता की याद आ गई।

अलका अपने पिता के साथ अपने बंधन के बारे में याद करती है और कहती है, सईशा (प्रतिभागी) और उसके पिता के बंधन को देखकर मुझे आज मेरे पिता की याद आती है। मुझे उनकी बहुत याद आती है, क्योंकि मैंने उन्हें बहुत पहले खो दिया था। जिस तरह से सईशा और उसके पिता बातचीत कर रहे हैं, वह सब मुझे अपने पिता के साथ बचपन की मस्ती का फ्लैशबैक में ले जाता है।

अलका याज्ञनिक जो हम हैं राही प्यार के से घूंघट की आड़ से, ताल से ताल से ताल, लगान से ओ रे छोरी जैसी कई हिट फिल्में देने के लिए जानी जाती हैं।

सायशा को लेकर अलका याज्ञनिक कहती हैं, सायशा ने यह गीत बहुत अच्छा गाया है, और वह बिल्कुल अपने पिता की तरह दिखती है और मुझे कहना होगा कि यह उसके माता-पिता का आशीर्वाद है जो उसे यहां लाया है। मुझे यकीन है कि उसका भविष्य बहुत उज्‍जवल है, भगवान उसे आशीर्वाद दे।

सईशा ने बाद में अपने पिता को एक सैश भेंट करके अपने प्यार का इजहार किया, जिस पर लिखा था, बेस्ट पापा एवर।

इसके अलावा, इस सप्ताह के अंत में अर्जुन कपूर और दिशा पटानी भी अपनी फिल्म एक विलेन रिटर्न्‍स का प्रचार करने के लिए सिंगिंग रियलिटी शो में दिखाई दे रहे हैं।

इसके अलावा हिमेश रेशमिया, अलका याज्ञनिक और जावेद अली सहित जजों के पैनल में शामिल होंगे।

सुपरस्टार सिंगर 2 सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   16 July 2022 5:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story