नेटफ्लिक्स पर थार की सफलता से अभिभूत हुए अनिल कपूर

Anil Kapoor overwhelmed by the success of Thar on Netflix
नेटफ्लिक्स पर थार की सफलता से अभिभूत हुए अनिल कपूर
ओटीटी नेटफ्लिक्स पर थार की सफलता से अभिभूत हुए अनिल कपूर
हाईलाइट
  • नेटफ्लिक्स पर थार की सफलता से अभिभूत हुए अनिल कपूर

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेता अनिल कपूर की फिल्म थार ओटीटी में रिलीज की गई थी। फिल्म ने अपनी कहानी, ²श्य, प्रदर्शन और फिल्मांकन की शैली के आधार पर नेटफ्लिक्स पर शीर्ष 10 गैर-अंग्रेजी फिल्मों में स्थान पाया है।

फिल्म को लेकर अनिल कपूर ने कहा, यह देखना आश्चर्यजनक है कि कैसे नेटफ्लिक्स के साथ फिल्मों को आगे बढ़ाया जा सकता है और अद्वितीय और अलग-अलग फिल्मों को दर्शक मिल सकते हैं। हम यह देखकर अभिभूत हैं कि कैसे थार, कुछ नया करने के हमारे प्रयास को दर्शकों को जबरदस्त प्यार मिला है।

राज सिंह चौधरी द्वारा निर्देशित, लिखित और अनिल कपूर फिल्म एंड कम्युनिकेशन नेटवर्क (एकेएफसी) द्वारा निर्मित, फिल्म में अनिल कपूर, फातिमा सना शेख, हर्षवर्धन कपूर, सतीश कौशिक, मुक्ति मोहन और जितेंद्र जोशी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

नेटफ्लिक्स पर थार की सफलता के बारे में बात करते हुए, हर्षवर्धन कपूर ने कहा, मैं कई सालों से थार के साथ रहा हूं और कई बार ऐसा लगा कि यह एक दूर का सपना है लेकिन हम डटे रहे और आज यह सपना आज पूरा हुआ है।

यह फिल्म भारत, मालदीव, मॉरीशस, बहरीन, यूएई, कतर सहित दुनिया भर के 11 देशों में नेटफ्लिक्स पर फिल्म श्रेणी में शीर्ष 10 में भी शामिल है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   13 May 2022 11:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story