comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

आयुष शर्मा कभी नहीं बनना चाहते बिग बॉस का हिस्सा, ये है कारण

आयुष शर्मा कभी नहीं बनना चाहते बिग बॉस का हिस्सा, ये है कारण

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस का 13 सीजन शुरू हो चुका है। दर्शकों से इस शो को अच्छा रिस्पॉन्स भी मिल रहा है। सिर्फ दर्शक ही नहीं सलमान की मां भी इस शो के लिए क्रेजी हैं। हालही में एक इंटरव्यू में सलमान के जीजा आयुष शर्मा से इस शो के बारे में पूछा गया। आयुष से पूछा गया कि क्या वे बिग बॉस में पार्टिसिपेट करेंगे। इस पर आयुष ने बहुत ही अच्छा जवाब दिया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Family, where life begins and love never ends

A post shared by Aayush Sharma (@aaysharma) on

इंटरव्यू में आयुष ने बताया कि वे क्यों बिग बॉस का हिस्सा नहीं बनेंगे? आयुष ने हंसते हुए बताया कि 'मैं पहले 10 सेकंड में घर से भाग जाऊंगा। बतौर कंटेस्टेंट शो में रहना बहुत मुश्किल है। घर में तीन महीने तक लॉक रहने वाले लोग तारीफ के काबिल हैं। आयुष ने हंसते हुए कहा कि मैं बिग बॉस का एक डरावना कंटेस्टेंट बनता।'

सलमान के जीजा ने बताया कि बिग बॉस शुरू हो गया है और इसे लेकर वे काफी एक्साइटेड हैं। आयुष का कहना है कि यह सीजन पिछले हर सीजन की तरह धमाकेदार होने वाला है। बता दें आयुष इस समय अपनी फैमिली पर ध्यान दे रहे हैं। वे दूसरी बार पिता बनने वाले हैं। उनकी पत्नी ​​अर्पिता दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं। इस बात का खुलासा आयुष ने आईफा 2019 के दौरान किया था।

कमेंट करें
bRgQ0