आउटसाइडर होने के नाते, बॉलीवुड के संपर्क में कभी नहीं रहा : पलाश सेन

Being an outsider, never been in touch with Bollywood: Palash Sen
आउटसाइडर होने के नाते, बॉलीवुड के संपर्क में कभी नहीं रहा : पलाश सेन
आउटसाइडर होने के नाते, बॉलीवुड के संपर्क में कभी नहीं रहा : पलाश सेन

नई दिल्ली, 20 जून (आईएएनएस)। गायक व अभिनेता पलाश सेन बॉलीवुड के संपर्क में मुश्किल से ही रहे हैं। चूंकि वह इस इंडस्ट्री से ताल्लुक नहीं रखते थे इस वजह से उन्होंने इससे अपनी दूरी बना ली। पलाश इस बारे में कहते हैं, कई सारी वजहें थीं। जब आप एक आउटसाइडर होते हैं, पढ़े-लिखे होते हैं और दूसरों के अनुरूप नहीं चलते हैं, तो यह काफी मुश्किल हो सकता है। बेशक फिलहाल, मुंबई कटिंग और ऐसा ये जहान जैसी फिल्मों का अनुभव बेहतरीन रहा है, जिसने एक एक्टर और म्यूजीशियन के रूप में मुझे काफी चुनौतियां दी हैं।

भारत के सबसे सफल रॉक/पॉप बैंड्स में से एक यूफोरिया के संस्थापक पलाश ने आईएएनएस को बताया कि एक निर्देशक के रूप में वह एक फीचर फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं। वह कहते हैं, बेशक मैं अभिनय करना पसंद करूंगा अगर किसी के पास मेरी प्रतिभा का बेहतर तरीके से इस्तेमाल करने लायक दिल और ²ष्टि हो।

यूफोरिया ने बीस साल से अधिक का वक्त पार कर लिया है, ऐसे में इससे जुड़ी कई सारी खट्टी-मीठी यादें हैं, जिस पर पलाश कहते हैं, उम्मीद के साथ मैं हमेशा आगे बढ़ता रहा हूं। कुछ लोग आए, तो कुछ गए, लेकिन संगीत के प्रति हमारे प्यार में बदलाव नहीं आया। हम यहां अपने काम के माध्यम से खुशियां फैलाना चाहते हैं और इसमें कभी बदलाव नहीं आएगा।

शॉर्ट फॉर्मेट वीडियो प्लेटफॉर्म लाइकी पर पलाश के हालिया रिलीज आई लाइक इट को लोगों द्वारा काफी पसंद किया। इसके रिलीज होने के तीन हफ्ते के अंदर ही वीडियो को 38 करोड़ बार देखा गया।

अपनी आने वाली परियोजनाओं पर बात करते हुए पलाश कहते हैं, अगले महीने की शुरुआत में हमारी योजना एक और एकल गीत को जारी करने की है और इसके साथ ही कुछेक ब्रांड द्वारा समर्थित कैम्पेन भी हैं। सकारात्मकता फैलाने के उद्देश्य से कई सारे डिजिटल कॉन्सर्ट पर भी काम करने की योजना है।

Created On :   20 Jun 2020 7:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story