एवरीथिंग एवरीवेयर ऑल एट वंस को बेस्ट पिक्चर समेत मिले 7 ऑस्कर

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
ऑस्कर 2023 एवरीथिंग एवरीवेयर ऑल एट वंस को बेस्ट पिक्चर समेत मिले 7 ऑस्कर

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजेलिस। 95वें एकेडमी अवॉर्ड्स में डेनियल क्वान और डेनियल शिनर्ट की फिल्म एवरीथिंग एवरीव्हेयर ऑल एट वन्स ने सात ऑस्कर जीते हैं। हैरिसन फोर्ड द्वारा प्रस्तुत एवरीथिंग एवरीवेयर ऑल एट वंस ने बेस्ट पिक्चर की कैटेगिरी में ऑल क्वाइट ऑन द वेस्टर्न फ्रंट, अवतार: द वे ऑफ वॉटर, द बंशीज ऑफ इनिशरिन, एल्विस, द फेबेलमैन्स, टार, एटॉप गन: मेवरिक, ट्राएंगल ऑफ सैडनेस और वीमेन टॉकिंग को पीछे छोड़ दिया है।

अवॉर्ड को लेने के लिए स्टेज पर पूरी कास्ट और क्रू मौजूद थे। एवरीथिंग एवरीवेयर ऑल एट वंस ने बेस्ट सपोर्टिग एक्टर, बेस्ट पिक्चर, बेस्ट एक्ट्रेस, बेस्ट ऑरिजिनल स्क्रीन प्ले, बेस्ट डायरेक्टर, बेस्ट फिल्म एडिटिंग और बेस्ट सपोर्टिग एक्ट्रेस कैटिगरी में बाजी मारी। एवरीथिंग एवरीवेयर वन एट वन्स की कहानी चीनी अमेरिकन महिला एवलिन वैंग की है

एवलिन वैंग पर फिल्म सेंटर्स, एक चीनी-अमेरिकी आप्रवासी, जिसे आईआरएस द्वारा ऑडिट किए जाने के दौरान पता चलता है कि उसे एक शक्तिशाली व्यक्ति को मल्टीवर्स को नष्ट करने से रोकने के लिए ब्रह्मांड संस्करणों से जुड़ना होगा। फिल्म में एवलिन के रूप में मिशेल योह, सहायक भूमिकाओं में स्टेफनी सू, के हुई क्वान, जेनी स्लेट, हैरी शुम जूनियर, जेम्स होंग और जेमी ली कर्टिस हैं।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   13 March 2023 8:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story