Father's Day Special: घर बैठे इन फिल्मों को देखिए,अपने पापा के साथ

Fathers day 2021 do watch this films with your father
Father's Day Special: घर बैठे इन फिल्मों को देखिए,अपने पापा के साथ
Father's Day Special: घर बैठे इन फिल्मों को देखिए,अपने पापा के साथ

डिजिटल डेस्क,मुंबई। आज फादर्स डे के मौके पर हम आपके लिए लेकर आए हैं, कुछ बेहतरीन फिल्में, जो आपको अपने पापा के साथ घर पर बैठ कर देखनी चाहिए। लेकिन आज इस खास दिन पर कोरोना महामारी रंग में भंग डालने का काम कर रही है। आप अपने पिता को बाहर, मूवी या डिनर पर नहीं ले जा सकते हैं। आप निश्चित रूप से उनके दिन को खास बनाने के लिए घर पर ही ओटीटी पर कुछ खास फिल्में देख सकते हैं। तो, पॉपकॉर्न के साथ हो जाए तैयार।

मिसेस डाउटफायर

16 Sure Facts About Mrs. Doubtfire | Mental Floss

दिवंगत अभिनेता रॉबिन विलियम्स की फिल्म 1993 की कॉमेडी एक अच्छी ऑप्शन है। ये एक ऐसे पिता के बारे में है जो अपने बच्चों के लिए किसी भी हद तक जा सकता है, उन्हें खुश और उस समय की याद दिलाने और तैयार करने के लिए और इससे भी बढ़कर, उन दिनों की याद दिलाता है जब पिताजी छोटे थे। ये फिल्म फील-गुड एंटरटेनर, तलाक, विवाद और परिवार पर उनके प्रभाव के बारे बताती है।

फादर ऑफ द ब्राइड

Father of the Bride (1991) - Rotten Tomatoes

स्टीव मार्टिन, डायने कीटन, किम्बर्ली विलियम्स, जॉर्ज न्यूबर्न और मार्टिन शॉर्ट अभिनीत, 1991 की फिल्म इसी नाम की 1950 की फिल्म की रीमेक है। फिल्म में, मार्टिन ने जॉर्ज बैंक्स की भूमिका निभाई है, जो एक व्यापारी और एक एथलेटिक जूता कंपनी का मालिक है, जिसे पता चलता है कि उसकी बेटी की शादी हो रही है, लेकिन वह उसे दूर नहीं जाने देना चाहता है।

पीकू

पीकू कहानी | Piku Bollywood Movie Story, Preview in Hindi - Filmibeat Hindi

2015 की बॉलीवुड फिल्म "पीकू" शूजीत सरकार द्वारा निर्देशित है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन ने एक उम्रदराज और चिड़चिड़े पिता का किरदार निभाया हैं और दीपिका पादुकोण ने उनकी चिड़चिड़ी बेटी पीकू का। दोनों के बीच संबंधों के बारे में एक अनोखी कॉमेडी है। दोनों को संघर्षों के टकराव से जूझते देखा जाता है। इसके अलावा दीपिका और अमिताभ फिल्म में जानते हैं कि, वे एक-दूसरे का एकमात्र सहारा हैं।

शिट्स क्रीक

Golden Globe 2021 Awards List | गोल्डन ग्लोब 2021: 'द क्राउन', 'शिट्स क्रीक'  ने जीते कई अवॉर्ड्स | Schitt's Creek Wins Best TV Series

एमी पुरस्कार विजेता शो "शिट्स क्रीक" एक अमीर परिवार की कहानी हैं, जो एक शहर को छोड़कर अपना सब कुछ खो देता है। परिवार के कुलपति, जॉनी रोज, यूजीन लेवी द्वारा चित्रित, एक पिता है जिससे सभी संबंधित हो सकते हैं। थोड़ा अजीब, बेहद मुखर लेकिन दिन के अंत में, प्यार और देखभाल करने वाला। वह हमेशा ऐसा व्यक्ति होता है जो सभी को हंसा सकता है।

राजमा चावल

Rajma Chawal Movie Review: Rishi Kapoor's Film Is Garnished With Flavours -  3 Stars Out Of 5

फिल्म "राजमा चावल" एक अपरंपरागत पिता-पुत्र के रिश्ते की कहानी को कवर करती है। राज को पता चलता है कि उसका बेटा कबीर उससे दूर होता जा रहा है और यह बात उसे परेशान करती है। फिल्म एक तरह से इस बात की पड़ताल करती है कि, कैसे सोशल मीडिया की उभरती दुनिया पीढ़ी के अंतर के कारण मौजूद तनावपूर्ण संबंधों को स्थिर करना और भी मुश्किल बनाती है।

दृश्यम

Drishyam Full Movie Review | Ajay Devgn, Tabu, Shriya Saran - YouTube

फिल्म "दृश्यम", अजय देवगन-तब्बू-स्टारर 2015 में रिलीज हुई थी, जिसमें एक पिता अचानक हुए अपराध के बाद अपने परिवार को बचाने के लिए किसी भी हद तक चला जाता है, जो उन्हें और उनके रहस्य को एक भयंकर पुलिस अधिकारी से बचाने के लिए छोड़ देता है और पूरा पुलिस विभाग उन पर मर्डर का शक करता है।

द फैमली मैन

मनोज वाजपेयी की 'The Family Man 2' का दमदार ट्रेलर हुआ रिलीज, देखें

"द फैमली मैन" एक वेब सीरीज हैं, जिसकी कहानी मनोज बाजपेयी के किरदार श्रीकांत तिवारी के इर्द-गिर्द घूमती है। श्रीकांत, जो एक मध्यमवर्गीय व्यक्ति होता है, लेकिन एक इंटरनेशनल जासूस का काम करता है। वो ज्यादा हिडेन नौकरी की मांगों के साथ अपनी पारिवारिक जिम्मेदारियों को संतुलित करने की कोशिश करता है। वो अपने परिवार के सदस्यों से उन्हें जमीन पर आने वाले खतरों से सुरक्षित रखने के लिए गुप्त रखता है।

द परस्युट ऑफ हैपिनेस

Pursuing Happiness is a Choice; From the movie Pursuit of Happiness | by  Kam Kelson | Medium

फिल्म "द परस्युट ऑफ हैपिनेस" में विल स्मिथ और उनके बेटे जेडन स्मिथ ने बेहतरीन अभिनय किया है। ये फिल्म साल 2006 में रिलीज हुई थी। ये फिल्म एक अकेले पिता की कहानी है और उसी के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपने लड़के के लिए बेहतर जीवन का सपना देखता है। खुद के बेघर होने के बाद, विल का चरित्र क्रिस सब कुछ जोखिम में डालता है जब वो एक स्टॉक ब्रोकर के साथ एक अवैतनिक इंटर्नशिप में रहता है। 

दो दूनी चार

Do Dooni Chaar (2010) - IMDb

फिल्म "दो दूनी चार" एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म हैं, जिसमें ऋषि कपूर और नीतू सिंह पति और पत्नी के रूप में दिखाई देते है। अदिति वासुदेव और अर्चित कृष्णा ने उनके बच्चों का किरदार निभाया है। ये फिल्म एक मीडिल क्लास स्कूल, परिवार और एक नई कार खरीदने के उसके संघर्ष के इर्द-गिर्द घूमती है।

Created On :   20 Jun 2021 6:20 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story