करण जौहर के शो में नजर आएंगी गौरी खान, आर्यन खान ड्रग्स केस पर तोड़ेंगी चुप्पी 

Gauri Khan will be seen in Karan Johars show, Gauri will break silence on Aryan Khan drugs case
करण जौहर के शो में नजर आएंगी गौरी खान, आर्यन खान ड्रग्स केस पर तोड़ेंगी चुप्पी 
कॉफी विद करण  करण जौहर के शो में नजर आएंगी गौरी खान, आर्यन खान ड्रग्स केस पर तोड़ेंगी चुप्पी 

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड के जाने माने फिल्ममेकर करण जौहर के सेलिब्रिटी चैट शो, "कॉफी विद करण" के नए सीजन का पहला एपिसोड आउट हो चुका है और दर्शक इसे काफी पसंद भी कर रहे हैं। पहले एपिसोड में "रॉकी और रानी की प्रेम कहानी" के स्टार्स रणवीर सिंह और आलिया भट्ट करण के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं। शो में जल्द सारा अली खान और जान्हवी कपूर भी करण के साथ कई राज शेयर करती नजर आएंगी। हालांकि इसी बीच एक ऐसी खबरें भी आ रही हैं कि गौरी खान, महीप कपूर और भावना पांडे भी शो में एक साथ नजर आएंगी।

ड्रग केस पर बोलेंगी गौरी खान
करण जौहर के इस शो में गौरी खान के आने की खबरो ने दर्शको की एक्साइटमेंट को एक लेवल हाई कर दिया है। बता दें कि, करण जौहर के शाहरुख खान और गौरी खान के साथ काफी करीबी रिश्ते हैं। इस बीच अटकलें तेज हैं कि शो में गौरी अपने बेटे आर्यन खान के ड्रग केस पर अपनी चुप्पी तोड़ सकती है। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक वह अपनी फैमली और आर्यन की लाइफ में ड्रग केस से मचे उथल-पुथल के बारे में बात करती नजर आएंगी। 

आर्यन खान को वापस मिला पासपोर्ट
आर्यन खान को पिछले साल अक्टूबर में कथित तौर पर मुंबई से गोवा-जाने वाली एक लक्जरी क्रूज पर छापा मारने के दौरान नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने गिरफ्तार किया था। हालांकि, आर्यन खान को इस मामले में अब क्लीन चिट दे दी गई है। वहीं एनडीपीएस की एक विशेष अदालत ने बुधवार को आर्यन का पासपोर्ट वापस करने का निर्देश भी दे दिया है।

इस बीच, करण के सेलिब्रिटी चैट शो के ट्रेलर की बात करे तो काफी एक्साइटिंग नजर आ रहा है। इस सीजन में अक्षय कुमार, सामंथा रूथ प्रभु, वरुण धवन, अनिल कपूर, शाहिद कपूर, विजय देवरकोंडा, अनन्या पांडे, टाइगर श्रॉफ, कियारा आडवाणी और कृति सेनन शो में चार चांद लगाते नजर आएंगे।
 

Created On :   14 July 2022 5:41 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story