जनहित में जारी के सीक्वल की हो रही तैयारी : सूत्र

Getting ready for the sequel of Janhit Mein Jaari: Sources
जनहित में जारी के सीक्वल की हो रही तैयारी : सूत्र
बॉक्स ऑफिस जनहित में जारी के सीक्वल की हो रही तैयारी : सूत्र
हाईलाइट
  • जनहित में जारी के सीक्वल की हो रही तैयारी : सूत्र

डिजिटल डेस्क, मुंबई। नुसरत भरुचा-स्टारर जनहित में जारी कंडोम बेचने वाली एक युवा लड़की की कहानी है। फिल्म के निर्माताओं की योजना के अनुसार फिल्म का सीक्व ल एक और दिलचस्प विषय के साथ आ सकता है। सूत्रों ने इस बात की जानकारी दी है।

अन्य सामाजिक रूप से प्रासंगिक फिल्मों के विपरीत, इसमें अभिनेत्री नुसरत भरुचा ने मुख्य भूमिका निभाई थी। सीक्वल में भी केवल एक महिला स्टार ही होंगी।

यह फिल्म दुनिया भर में प्रिंट और विज्ञापन की लागत सहित 20 करोड़ रुपये के बजट पर बनी थी, यह अपने सेटेलाइट, डिजिटल और संगीत अधिकारों में पहले ही 23 करोड़ रुपये वसूल कर चुकी है। इसके अतिरिक्त इसे मध्य प्रदेश सरकार से 2 करोड़ रुपये और बॉक्स ऑफिस पर करीब 4 करोड़ रुपये की सब्सिडी मिली।

सूत्रों के अनुसार, एक साउथ प्रोडक्शन हाउस ने भानुशाली स्टूडियो लिमिटेड से तमिल, तेलुगू और पंजाबी रीमेक जनहित में जारी के राइट्स के लिए संपर्क किया है।

फिल्म ने वर्जित विषय के इर्द-गिर्द बहुत जरूरी बातचीत को जन्म दिया और यह देखना दिलचस्प होगा कि इसे विभिन्न क्षेत्रीय दर्शकों के लिए कैसे अडेप्ट किया जाता है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   28 Jun 2022 1:01 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story