संजय मिश्रा अभिनीत होली काउ का पोस्टर दिलचस्प, मजेदार

Interesting, funny poster of Holi Cow starring Sanjay Mishra
संजय मिश्रा अभिनीत होली काउ का पोस्टर दिलचस्प, मजेदार
बॉलीवुड संजय मिश्रा अभिनीत होली काउ का पोस्टर दिलचस्प, मजेदार
हाईलाइट
  • संजय मिश्रा अभिनीत होली काउ का पोस्टर दिलचस्प
  • मजेदार

डिजिटल डेस्क, मुंबई। संजय मिश्रा अभिनीत होली काउ के निर्माताओं ने पहली नजर में कई सवाल खड़े करने वाला पोस्टर जारी किया है।

एक जगह यह आपको हंसाता है और दूसरी तरफ यह आपको कहानी के बारे में सोचने पर मजबूर करता है। फिल्म एक सामाजिक व्यंग्य है जिसमें संजय मिश्रा, तिग्मांशु धूलिया और नवाजुद्दीन सिद्दीकी हैं।

नवाजुद्दीन अपनी भूमिका के बारे में बताते हैं और कहते हैं, फिल्म में मेरी एक अतिथि भूमिका है और चरित्र की मूल्य प्रणाली के अनुकूल होना एक अभिनेता का काम है। इस फिल्म की पूरी कास्ट थिएटर से संबंधित थी इसलिए यह और भी मजेदार था। यह फिल्म एक व्यंग्यपूर्ण कॉमेडी है जिसमें बहुत सारे मजेदार तत्व हैं।

निर्माता आलिया सिद्दीकी का कहना है कि, फिल्म समाज के लिए एक मजबूत संदेश रखती है।

मुझे लगता है कि कला बेहद बेकार है अगर यह दिन-प्रतिदिन की घटनाओं को प्रतिबिंबित नहीं करती है। फिल्म निर्माताओं और कलाकारों के पास दीर्घकालिक परिवर्तनों को प्रभावित करने के लिए आवाज और ताकत है और मुझे होली काउ का निर्माण करने में खुशी है।

आलिया ने कहा, हमारे दिमाग में एक विषय था और हम एक ऐसे विचार के साथ मस्ती करना चाहते थे, जिस पर हम सभी ने विचार किया है। कहानी को इतनी ईमानदारी के साथ बताने के लिए मैं अपने उदार कलाकारों की आभारी हूं।

फिल्म का निर्माण आलिया सिद्दीकी और बलजिंदर खन्ना ने रेलिक पिक्चर्स के सहयोग से किया है, जिसे के सेरा सेरा द्वारा प्रस्तुत किया गया है, जिसे साईं कबीर द्वारा लिखित और निर्देशित किया गया है और यह 26 अगस्त को रिलीज होगी।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   4 Aug 2022 12:01 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story