मरने के तीन साल बाद रिलीज होगी इरफान की फिल्म द सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियन्स

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
बॉलीवुड मरने के तीन साल बाद रिलीज होगी इरफान की फिल्म द सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियन्स

डिजिटल डेस्क, मुंबई। दिवंगत अभिनेता इरफान खान की आखिरी फिल्म द सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियन्स 28 अप्रैल को रिलीज होगी। यह फिल्म कई फिल्म फेस्टिवल में दिखाई जा चुकी है। तीन साल पहले 29 अप्रैल 2020 को इरफान का निधन हो गया था।

जैसलमेर के थार रेगिस्तान में बनी इस फिल्म में इरफान के साथ ईरानी-फ्रेंच एक्ट्रेस गोल्शिफतेह फरहानी हैं। उनके अलावा वहीदा रहमान, शशांक अरोड़ा और तिल्लोतमा सोमे भी दमदार सपोर्टिग रोल में नजर आएंगे। फिल्म का ट्रेलर बुधवार को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर जारी किया गया। इस फिल्म के लेखक और निर्देशक अनूप सिंह हैं जो इरफान के साथ पहले किस्सा: द टेल ऑफ ए लोनली घोस्ट बना चुके हैं।

इस फिल्म में इरफान एक ऊंट व्यापारी की भूमिका निभा रहे हैं। उनकी लव स्टोरी में बदले की भावना है। उनके पास गाने से लोगों का इलाज करने की शक्ति है। गोल्शिफतेह फरहानी ने नूरान की भूमिका निभाई है, जो एक स्वतंत्र सोच वाली आदिवासी महिला है। वह अपनी दादी जुबेदा (वहीदा रहमान) से बिच्छू गीतों की पारंपरिक उपचार की कला सीख रही हैं।

फिल्म के बारे में बात करते हुए निर्देशक अनूप सिंह ने कहा: फिल्म पसंद के बारे में है: आप या तो उस जहर को बाहर निकालने का विकल्प चुन सकते हैं जिसमें आप सांस लेते हैं, या प्यार का गाना गाते हैं जो नुकसान पहुंचाने की बजाय ठीक करता है। मौजूदा समय को देखते हुए यह एक महत्वपूर्ण फिल्म है। इरफान ने इस पर पूरा विश्वास किया और मुझे खुशी है कि लोग इसे जल्द ही देख पाएंगे। यह मेरे और पूरी टीम के लिए एक भावनात्मक क्षण है। मुझे उम्मीद है कि फिल्म की स्क्रीनिंग इरफान के परिवार और उनसे प्यार करने वाले सभी लोगों के घाव भर देगी।

अनूप सिंह ने पिछले साल रिलीज हुई अपनी किताब इरफान: डायलॉग्स विद द विंड में अभिनेता के साथ काम करने की अपनी यादें भी साझा की हैं।

फिल्म का स्विस, फ्रेंच और सिंगापुरी भाषाओं में एक साथ निर्माण किया गया है। इसे लुभावने परि²श्यों में शूट किया गया है और इसका साउंडट्रैक भूतिया है। फेदर लाइट फिल्म्स और केएनएम प्रोडक्शन ने फिल्म का निर्माण किया है जबकि पैनोरमा स्पॉटलाइट और 70 एमएम टॉकीज इसे प्रस्तुत कर रहे हैं।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   19 April 2023 11:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story