comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

कगंना ने दी रानी लक्ष्मीबाई को श्रद्धांजलि, बलिदान दिवस पर किया याद

June 18th, 2018 15:21 IST
कगंना ने दी रानी लक्ष्मीबाई को श्रद्धांजलि, बलिदान दिवस पर किया याद

डिजिटल डेस्क, मुंबई। 18 जून यानी भारतीय इतिहास की वो तारीख, जिसे रानी लक्ष्मीबाई के बलिदान दिवस के तौर पर याद किया जाता है। इसी दिन अंग्रेजों से लोहा लेते हुए झांसी की रानी लक्ष्मीबाई शहीद हो गईं थीं। भारत की इस महान बेटी और योद्धा की जिंदगी जल्द ही बड़े परदे पर भी नजर आने वाली है। बॉलीवुड की 'क्वीन' कंगना रनौत रानी लक्ष्मीबाई के जीवन पर बन रही फिल्म 'मणिकर्णिका' में टाइटल रोल निभा रहीं हैं। लक्ष्मीबाई के बलिदान दिवस पर कंगना ने इस महान वीरांगना को याद करते हुए अपनी श्रद्धांजलि दी है।



कंगना रनौत के एक फैन क्लब के सोशल मीडिया अकाउंट से टीम कंगना रनौत ने लक्ष्मीबाई के लुक में कंगना की एक तस्वीर शेयर की है। साथ ही कंगना फैन क्लब ने रानी की वीरता और शहादत को याद करते हुए लिखा है, 'दुनिया में आई सबसे बहादुर महिलाओं में से एक को याद करते हुए...' कंगना के फैन क्लब ने जो तस्वीर शेयर की है, उस पर लिखा है, 'आजादी की पहली लड़ाई की नायिका, राष्ट्रभक्ति और आत्मसम्मान का प्रतीक रानी लक्ष्मीबाई।'

'मणिकर्णिका: दी क्वीन ऑफ झांसी' को तेलुगू फिल्मों के निर्देशक राधाकृष्णा जगरलाडी (क्रिष) ने डायरेक्ट किया है। इस पीरियड ड्रामा फिल्म की शूटिंग पिछले साल शुरू हुई थी और इसे इस साल 27 अप्रैल को रिलीज किया जाना था, लेकिन शूटिंग में हुई देरी के बाद इसकी रिलीज की तारीख आगे खिसका दी गई। अब इसे अगस्त में रिलीज किए जाने की उम्मीद है। सूत्रों की माने तो दर्शक जल्द ही इस फिल्म का ट्रेलर देख पाएंगे। फिलहाल कंगना लंदन में हैं और वहां अपनी अगली फिल्म 'मेंटल है क्या' की शूटिंग कर रहीं हैं।  

कमेंट करें
r6S9C