किम कार्दशियन के स्टाइलिस्ट बनने के लिए अपना करियर छोड़ना चाहते थे कान्ये वेस्ट

Kanye West wanted to quit his career to be Kim Kardashians stylist
किम कार्दशियन के स्टाइलिस्ट बनने के लिए अपना करियर छोड़ना चाहते थे कान्ये वेस्ट
टीवी हस्ती किम कार्दशियन के स्टाइलिस्ट बनने के लिए अपना करियर छोड़ना चाहते थे कान्ये वेस्ट
हाईलाइट
  • किम कार्दशियन के स्टाइलिस्ट बनने के लिए अपना करियर छोड़ना चाहते थे कान्ये वेस्ट

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजेलिस। रैपर कान्ये वेस्ट रियलिटी टीवी हस्ती किम कार्दशियन के स्टाइलिस्ट बनने के लिए अपना करियर छोड़ना चाहते थे।

फीमेलफस्र्ट डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के अनुसार, गोल्ड डिग्गा रैपर कान्ये द कार्दशियन स्टार के लिए अपना जीवन समर्पित करने के लिए तैयार थे। अपनी नई हूलू रियलिटी सीरीज के प्रीमियर एपिसोड में किम ने अपने सैटरडे नाइट लाइव होस्टिंग के दौरान बताया कि, कान्ये सब कुछ छोड़कर जिंदगीभर के लिए मेरे स्टाइलिस्ट बनना चाहते थे।

किम ने हाल ही में एसएनएल कॉमिक पीट डेविडसन के साथ काम किया। यही से उनकी डेटिंग की खबर शुरू हुई। अपने डेटिग की खबरों को लेकर किम ने कहा, मैंने किसी को डेट करने या उससे बात करने से पहले निश्ििचत रूप से समय लिया और खुद से सवाल किया कि क्या मैं सही कर रहा हूं? मैं इसके बारे में कैसा महसूस करती हूं? इन सब सवालों का जवाब मिलने के बाद ही मैंने किसी से मिलने को फैसला लिया।

उन्होंने कहा कि वह अपने नए रिश्ते के बारे में थोड़ा और ज्यादा सोचना चाहती हैं। किम अपनी ब्वॉयफ्रेंड के साथ खूब मस्ती कर रही हैं। किम ने कहा, मुझे लगता है कि मैं पीट डेविडसन के साथ अपने रिश्ते के कुछ पहलुओं को लेकर काफी करीब हूं। वो मुझे काफी पसंद है, धन्यवाद। मेरे साथ वक्त गुजारने के लिए, मुझे बहुत मजा आ रहा है।

पीट डेविडसन 24 घंटे के लिए इंस्टाग्राम से निलंबित किए जाने के बाद से सुर्खियों में बने हुए हैं।

आईएएनएस

Created On :   13 April 2022 9:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story