विक्की-कटरीना की शादी: कटरीना कैफ की कस्टमाइज्ड वेडिंग घूंघट ने जीता विक्की कौशल का दिल, लहंगे में किया गया सोने और चांदी का वर्क

December 10th, 2021

डिजिटल डेस्क, मुंबई। कटरीना कैफ अपने लाल दुल्हन के लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। दिलचस्प बात यह है कि कटरीना का ब्राइडल लुक विक्की कौशल की पंजाबी जड़ों को ध्यान में रखते हुए तय किया गया था। दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आने के बाद से ही फैंस की खुशी देखने लायक है। फैंस ने दोनों की तस्वीरों पर अपने प्यार भरें कमेंट्स की बौछार लगातार किए जा रहे हैं। दोनों का खास लुक फैंस को बेहद लुभा रहा है।

सब्यसाची के लहंगे में किया गया सोने और चांदी का इस्तेमाल
कटरीना का खास जोड़ा सब्यसाची मुखर्जी द्वारा डिज़ाइन किया गया था, कटरीना के लाल शादी के जोड़े को पारंपरिक कस्टम-ट्रिम किए गए घूंघट के साथ जोड़ा गया था, इसमें लहंगे में हाथ से सोने और चांदी के इलेक्ट्रोप्लेटेड का इस्तेमाल किया गया था। कटरीना ने हाथ से बुने हुए मटका सिल्क लहंगे को मोतियों के साथ बिना कटे हीरों के एक स्टेटमेंट नेकलेस के साथ पेहना था। कटरीना के इस ब्राइडल लुक ने सबका ध्यान अपनी ओर आकर्शित किया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

विक्की कौशल ने पहना मरोरी कढ़ाई वाली शेरवानी
अपनी शादी में विक्की कौशल ने हाथीदांत वाले रेशम की मरोरी कढ़ाई वीली शेरवानी पहनी थी। इस शेरवानी पर उन्होंने एक टसर जॉर्जेट शॉल शेरवानी पर रखा था जो एक ज़री मरोरी कढ़ाई वाले पल्लू के साथ था। विक्की का बनारसी सिल्क टिश्यू साफा हाथों से बनी किलंगी से सजाया गया था। उन्होंने पन्ना के शानदार गुलाब कट के हीरे को क्वार्ट्ज और टूमलाइन के एक स्टेटमेंट नेकलेस के साथ पेयर किया था। दोनों ने 14वीं सदी के किले में दोनों एक-दूजें के हो गए।

मालदीव में होगा हनीमून
शादी के बाद दोनों ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की खास झलक पेश की है। खबरें ये भी हैं की शादी के बाद तुरंत बाद दोनो 10 दिसंबर को हनीमून के लिए मुंबई से मालदीव रवाना हो जाएंगे।
 

खबरें और भी हैं...