दैनिक भास्कर हिंदी: साल 2020 में होने वाले IPL से है 'इनसाइड एज 2' का कनेक्शन! जानें कैसे?

December 17th, 2019

डिजि​टल डेस्क, मुम्बई। भारत में इन दिनों क्रिकेट का खुमार छाया हुआ है। अब हर कोई आईपीएल फीवर के लिए तैयार है। आईपीएल की नीलामी जल्द ही होगी क्योंकि इस साल का टूर्नामेंट अगले साल की शुरुआत में आयोजित किया जाएगा। दिलचस्प बात यह है कि अमेज़ॅन प्राइम वीडियो के 'इनसाइड एज 2' का प्लॉट भी आईपीएल टूर्नामेंट से मेल खाता है। ऐसे में, जब से इनसाइड एज 2 को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया गया है, तब से इसे दर्शकों के बीच काफी सराहना मिल रही है।

अब सुनने में आ रहा हैं कि इनसाइड एज 2 में महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाने वाले रिचा चड्ढा और विवेक ओबेरॉय इस महीने 19 दिसंबर को होने वाली आईपीएल नीलामी 2020 में शामिल हो सकते है। अगर अफवाहों पर ध्यान दिया जाए तो रिचा चड्ढा और विवेक ओबेरॉय को इस नीलामी में हिस्सा लेते देखना रोमांचक होगा।

इनसाइड एज के पहले सीज़न को दर्शकों से शानदार प्रतिक्रिया मिली थी, जिसके बाद दूसरा सीज़न भी दर्शकों की उम्मीदों पर खरा साबित हुआ है और बेहद पसंद किया जा रहा है।

दूसरे सीजन में मुख्य कलाकारों में आमिर बशीर, सपना पब्बी, और मार्कंड देशपांडे शामिल है। यही नहीं, पहले सीज़न की दमदार स्टार कास्ट दूसरे सीज़न में भी अपना जादू बिखेरने के लिए तैयार है जिसमें विवेक ओबेरॉय, रिचा चड्डा, अंगद बेदी, तनुज विरवानी, सिद्धांत चतुर्वेदी, अमित स्याल और सयानी गुप्ता शामिल हैं। 

दूसरे सीज़न का निर्माण भी फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी ने अपने बैनर एक्सेल एंटरटेनमेंट के तहत किया है जो अब अमेज़न प्राइम पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध है।

खबरें और भी हैं...