निक्की तंबोली ने खरीदी नई शानदार कार

Nikki Tamboli bought a new luxurious car
निक्की तंबोली ने खरीदी नई शानदार कार
बिग बॉस 14 फेम निक्की तंबोली ने खरीदी नई शानदार कार
हाईलाइट
  • निक्की तंबोली ने खरीदी नई शानदार कार

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बिग बॉस 14 फेम निक्की तंबोली ने नई कार स्टाइलिश मर्सिडीज बेंज जीएलई 300डी ली है, इसको लेकर अभिनेत्री काफी खुश और उत्साहित हैं।

आपको बता दे इस शानदार कार की कीमत एक करोड़ है।

निक्की अपनी खुशी प्यक्त करती हुई कहती है, मेरा सपना वास्तव में एक कलाकार होने का है जो नियमित रूप से लोगों का मनोरंजन कर सकता है। हां, यह कार खरीदना मेरी इच्छाओं में से एक है और मैं खुद को धन्य महसूस करती हूं कि मैं इसे करने में सक्षम हो सकी। मेरे प्यार और समर्थन के बिना प्रशंसकों और शुभचिंतकों, मैं इसे हासिल नहीं कर सकती थी।

द खतरा खतरा शो में नजर आ चुकीं अभिनेत्री ने कहा, मैं वास्तव में धन्य हूं कि अथक प्रयास रंग ला रहे हैं। मैं लंबी ड्राइव पर जाना चाहती हूं और अपने माता-पिता के साथ कुछ क्वालिटी टाइम बिताना चाहती हूं। चीजें आसान नहीं रही हैं। हमारे लिए लेकिन हमने साथ रहना सुनिश्चित किया।

निक्की ने आगे कहा, यह हमारे लिए जश्न मनाने और एक साथ पारिवारिक समय बिताने का समय है। कहने की जरूरत नहीं है कि आने वाले दिनों में मैं जो कुछ भी करूंगी उसमें मुझे आपके प्यार, प्रार्थना और शुभकामनाओं की जरूरत है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   28 Jun 2022 11:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story