राखी सावंत को अच्छे और ज्यादा ढके कपड़े पहनने चाहिए

Rakhi Sawant should wear nice and more covered clothes
राखी सावंत को अच्छे और ज्यादा ढके कपड़े पहनने चाहिए
ब्वॉयफ्रेंड आदिल खान राखी सावंत को अच्छे और ज्यादा ढके कपड़े पहनने चाहिए

डिजिटल डेस्क, मुंबई। एंटरटेनमेंट क्वीन राखी सावंत एक बार फिर से अपने ब्वॉयफ्रेंड आदिल खान को लेकर लाइमलाइट में आ गई हैं, आए दिन राखी आदिल को लेकर कुछ ना कुछ शेयर करती रहती हैं। पिछले दिनों राखी ने बताया था कि आदिल ने उनको बीएमडब्लयू खरीद कर दी है और इसके अलावा आदिल ने दुबई में उनके नाम का एक घर खरीदा है। हालांकि राखी के बॉयफ्रेंड आदिल को उनके कपड़े पहनने के तरीके से परेशानी होती है इसीलिए आदिल चाहते हैं कि राखी कुछ अच्छे तरीके के कपड़े पहने।

राखी के बॉयफ्रेंड आदिल ने मीडिया से कहा है, बस मुझे लगता है कि राखी को ऐसे कपड़े पहनने चाहिए जो कम ग्लैमरस और अधिक ढके हुए हों। वहीं राखी ने यह भी बताया कि कैसे वे दोनों अपने रिश्ते को लेकर गंभीर हैं और उन्होंने आदिल को अपने परिवार से भी मिलवाया। हालांकि, आदिल ने कहा कि उनके परिवार से कुछ विरोध है लेकिन उन्होंने राखी को अपने अतीत के बारे में बताने के लिए भी सराहना की।

इसके अलावा राखी इस रिलेशनशिप को लेकर तब भी खबरों में आ गई जब राखी ने हाल ही में दावा किया था कि, उन्हें आदिल की एक्स गर्लफ्रेंड रोशिना डेलवारी का फोन आया था। और उन्होंने राखी को बताया कि वह आदिल से कितनी बार मिलीं और रेाशिना ने राखी को फोन करके आदिल दूर रहने के लिए कहा।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   28 May 2022 6:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story