सामान गायब होने पर राणा दग्गुबाती ने सबसे खराब एयरलाइन इंडिगो की आलोचना की

Rana Daggubati criticizes worst airline Indigo for missing luggage
सामान गायब होने पर राणा दग्गुबाती ने सबसे खराब एयरलाइन इंडिगो की आलोचना की
टॉलीवुड सामान गायब होने पर राणा दग्गुबाती ने सबसे खराब एयरलाइन इंडिगो की आलोचना की

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। अभिनेता राणा दग्गुबाती ने रविवार को इंडिगो पर अपना गुस्सा उतारा और इसे अब तक का सबसे खराब एयरलाइन अनुभव बताया। टॉलीवुड अभिनेता ने ट्विटर पर अपनी पीड़ा व्यक्त करते हुए कहा, भारत का अब तक का सबसे खराब एयरलाइन अनुभव एट-इंडिगो 6 ई!! फ्लाइट के समय के साथ क्लूलेस.. गुमशुदा सामान का पता नहीं चला.. स्टाफ को कोई जानकारी नहीं है?? क्या यह और भी खराब हो सकता है!!

बाहुबली फेम अभिनेता को कथित तौर पर हैदराबाद के राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर एक कड़वा अनुभव का सामना करना पड़ा, जब वह परिवार के सदस्यों के साथ बेंगलुरु के लिए रवाना हो रहे थे। दग्गुबती और अन्य लोगों के चेक-इन करने के बाद, उन्हें सूचित किया गया कि कुछ तकनीकी समस्या के कारण उड़ान में देरी हुई और उन्हें दूसरे विमान में सवार होने के लिए कहा गया। उन्हें यह भी बताया गया कि उनका सामान उसी विमान से भेजा जाएगा। हालांकि, बेंगलुरू हवाईअड्डे पर उतरने के बाद, अभिनेता अपने सामान का पता नहीं लगा सके और जब उन्होंने एयरलाइन कर्मचारियों के साथ जांच की, तो उन्हें कुछ पता नहीं चला।

दग्गुबाती ने भी एयरलाइन के ट्वीट पर कुछ टिप्पणियां कीं, उनके प्रचार संबंधी पोस्ट का उपहास उड़ाया। उन्होंने प्रचार में से एक पर पैराडाइज फाउंड टैगलाइन के साथ लिखा, जितने पैराडाइज मिले हैं उससे अधिक पैराडाइज खो गए है। इंडिगो के एक अन्य ट्वीट पर जिसमें लिखा था, हमारे इंजीनियर जो सुरक्षित और बिना रुके उड़ानें सुनिश्चित करते हैं। इतने पर ही नहीं रुके दग्गुबाती ने एयरलाइन के विंटर सेल के प्रोमो पर भी कमेंट किया। अभिनेता ने ट्वीट किया, ध्यान दें कि इस बिक्री के साथ उड़ानें किसी भी समय पर उतर या उड़ान नहीं भर सकती हैं !! - आपके सामान के बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं होगी।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   4 Dec 2022 12:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story