रणबीर कपूर को आई पापा ऋषि कपूर की याद, शमशेरा में अपने लुक को देखकर कहा काश वो जिंदा होते, ट्रेलर में देखिए शमशेरा का असली अंदाज

फिल्म 'शमशेरा' का ट्रेलर रिलीज रणबीर कपूर को आई पापा ऋषि कपूर की याद, शमशेरा में अपने लुक को देखकर कहा काश वो जिंदा होते, ट्रेलर में देखिए शमशेरा का असली अंदाज

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर इस साल शादी के बंधन में बंधने के बाद से सुर्खियों में बने हुए हैं, एक्टर की कई फिल्मे इस साल धमाल मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। रणबीर कपूर जल्द ही एक्शन एंटरटेनर "शमशेरा" के साथ अपने करियर में एक अलग भूमिका निभाते नजर आएंगे। 4 साल तक बड़े पर्दे से दूर रहने के बाद रणबीर एक बार फिर शमशेरा के साथ कमबैक करने जा रहे हैं। पहली बार रणबीर जब कोई हटके मूवी करने जा रहे हैं, तो अपने पिता और महान एक्टर ऋषि कपूर को बहुत मिस कर रहे हैं। ऋषि कपूर हमेशा से चाहते थे कि रणबीर बड़े पर्दे पर एक ऐसे हीरो की भूमिका निभाए जो देश भर के दर्शकों से कनेक्ट कर सके, आज जब एक्टर शमशेरा जैसी फिल्म कर रहे हैं तो उनके पिता इस दुनिया में नहीं हैं इसे देखने के लिए, जिस बात का एक्टर को काफी गम है।

ईटाइम्स के रिपोर्ट के अनुसार रणबीर कहते हैं, “काश मेरे पिता इस फिल्म को देखने के लिए जिंदा होते। वह हमेशा अपने क्रिटिसिज्म को लेकर ईमानदार रहते थे, अगर उन्हें मेरे काम में कुछ पसंद आया है या कुछ पसंद नहीं है, तो वो मुझे साफ तौर बताते थे। ये काफी दुख की बात है कि वह शमशेरा को देखने के लिए यहां नहीं है। हालांकि में एक्साइटेड हूं कि मुझे इस तरह की फिल्म करने का मौका मिला और मुझे उम्मीद है कि कहीं न कहीं वो मुझे देख रहे हैं और उन्हें मुझ पर गर्व है।”

रणबीर का मानना है कि शमशेरा पैनइंडियन दर्शकों से बात करने का उनका एटेम्पट है। वह कहते हैं, "मैं निश्चित रूप से एक एक्टर और स्टार के रूप में ग्रो करना चाहता हूं और "शमशेरा" इस दिशा में एक पॉजिटिव कदम है। आप बड़े पैमाने पर दर्शकों के लिए फिल्में बनाना चाहते हैं। आप ऐसी कहानियां बताना चाहते हैं जिनसे दर्शकों की कई जनरेशन जुड़ सकें और उनका एंटरटेनमेंट हो सके।"

फिल्म में शमशेरा की भूमिका रणबीर कपूर निभाने वाले हैं, वहीं संजय दत्त विलन की भूमिका निभाते नजर आएंगे, फिल्म में वाणी कपूर भी दिखाई देंगी। करण मल्होत्रा द्वारा निर्देशित यह एक्शन फिल्म 22 जुलाई, 2022 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होने के लिए बड़े पर्दे पर पूरी तैयार है।

वीडियो क्रेडिट- YRF

 

 

Created On :   24 Jun 2022 7:23 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story