सारा और जान्हवी एक साथ हाउस ऑफ द ड्रैगन देखने को हैं उत्साहित

Sara and Janhvi are excited to watch House of the Dragon together
सारा और जान्हवी एक साथ हाउस ऑफ द ड्रैगन देखने को हैं उत्साहित
मनोरंजन सारा और जान्हवी एक साथ हाउस ऑफ द ड्रैगन देखने को हैं उत्साहित
हाईलाइट
  • सारा और जान्हवी एक साथ हाउस ऑफ द ड्रैगन देखने को हैं उत्साहित

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बी-टाउन बीएफएफ सारा अली खान और जान्हवी कपूर, जिन्होंने हाल ही में लोकप्रिय टॉक शो कॉफी विद करण में एक साथ पहुंचकर फैंस को खुश कर दिया था, अब दोनों साथ में बहुप्रतीक्षित सीरीज हाउस ऑफ द ड्रैगन देखने के लिए उत्साहित हैं।अभिनेत्रियों ने अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया, जहां वे सीरीज पर चर्चा करती नजर आ रही हैं।

जब जान्हवी, जो गेम ऑफ थ्रोन्स की प्रशंसक हैं, सारा से शो के बारे में पूछती हैं, तो सारा ने जवाब दिया, हाउस ऑफ द ड्रैगन एक नया और अलग शो है, जिसके लिए गेम ऑफ थ्रोन्स देखना अनिवार्य नहीं है।सारा ने कहा, मैं वास्तव में हाउस ऑफ द ड्रैगन का इंतजार कर रही हूं, यह निश्चित रूप से देखने के लिए मेरी बकेट लिस्ट में है!

इसके चारों ओर बहुत चर्चा है और मैं पूरी तरह से उत्साहित हूं। यह पता चला है कि किसी को एसओटीडी से पहले जीओटी देखने की जरूरत नहीं है! जॉर्ज आरआर मार्टिन एक प्रतिभाशाली हैं और उनकी दृष्टि को जीवन में देखना होगा एक खासियत है।

उन्होंने आगे कहा, मैं पहले से ही इस अवधि के नाटक में सभी ड्रैगन पर मोहित हूं और मेरे पास इसे देखने के लिए एकदम सही साथी है! एक साथ ट्रैक पर जाने के बाद कॉफी विथ करण में सोफा साझा करने के बाद अब मैं अशांत लड़ाई देखने के लिए तैयार हूं 22 अगस्त, 2022 को, विशेष रूप से जान्हवी के साथ।

जान्हवी ने कहा कि वह सारा के साथ सीरीज देखने की उम्मीद पर रोमांचित थीं, अपने सभी ड्रेगन के साथ अपनी शक्ति की ऊंचाई पर टारगैरेंस के साथ यह निश्चित रूप से एक दिलचस्प घड़ी होगी। मुझे नहीं पता कि सर्दी आ रही है, लेकिन मैं पता है कि सारा एक पागल सवारी के लिए है।

जॉर्ज आरआर मार्टिन की पुस्तक फायर एंड ब्लड पर आधारित, 10-एपिसोड श्रृंखला गेम ऑफ थ्रोन्स में वैश्विक दर्शकों को आकर्षित करने वाली घटनाओं से 200 साल पहले, हाउस ऑफ टार्गैरियन की उल्लेखनीय अभी तक अशांत कहानी है।एचबीओ का हाउस ऑफ द ड्रैगन डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 22 अगस्त को प्रदर्शित होगा।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   21 Aug 2022 9:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story