सतीश कौशिक ने ऋषि कपूर को किया याद

Satish Kaushik remembers Rishi Kapoor
सतीश कौशिक ने ऋषि कपूर को किया याद
शर्माजी नमकीन सतीश कौशिक ने ऋषि कपूर को किया याद
हाईलाइट
  • फिल्म 31 मार्च को प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी।

डिजिटल डेस्क, मुंबई। दिग्गज अभिनेता सतीश कौशिक दिवंगत ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म शर्माजी नमकीन में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं। उन्होंने कपूर को अपने पसंदीदा जिंदा दिल चिंटूजी के रूप में याद करते हैं।

फिल्म में, सतीश एक सरदारजी का किरदार निभा रहे हैं और उन्हें ऋषि कपूर के साथ फिल्म की शूटिंग करने के लिए बहुत कम समय मिला, क्योंकि 30 अप्रैल, 2020 को उनका निधन हो गया था। जिसके बाद अभिनेता परेश रावल ने कपूर की भूमिका निभाई और फिल्म को पूरा किया।

कपूर को याद करते हुए सतीश ने आईएएनएस को बताया कि बेशक, हम सभी शुरूआत में इस फिल्म में काम करने के लिए बहुत उत्साहित थे क्योंकि यह हमारे कुछ पुराने सहयोगियों, अभिनेताओं के पुनर्मिलन की तरह था, जिन्होंने पहले साथ में काम किया था। इसकी कहानी भी बहुत दिलचस्प है।

सतीश ने कहा कि किसे पता था, सब कुछ अचानक बदल जाएगा, चिंटूजी ऐसे ही चले जाएंगे?उन्होंने आगे कहा कि मुझे कहना होगा कि वह एक बहुत जिंदा दिल इंसान थे। वह हमेशा एक बहुत ही मुखर, भावनात्मक रूप से आवेशित व्यक्तित्व थे और जब भी वह कमरे में या फिल्म के सेट पर होते थे, तो उन्होंने सुनिश्चित किया कि सभी का अच्छी तरह से ध्यान रखा जाए।

फिल्म शर्माजी नमकीन एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है, जिसका निर्देशन हितेश भाटिया ने किया है, जिसमें जूही चावला, सुहैल नय्यर, ईशा तलवार, शीबा चड्ढा भी शामिल हैं। फिल्म 31 मार्च को प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी।

 

(आईएएनएस)

Created On :   22 March 2022 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story