तारक मेहता का उल्टा चश्मा में अब नहीं दिखेंगे शैलेश लोढ़ा

Shailesh Lodha will no longer be seen in Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah
तारक मेहता का उल्टा चश्मा में अब नहीं दिखेंगे शैलेश लोढ़ा
टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में अब नहीं दिखेंगे शैलेश लोढ़ा
हाईलाइट
  • तारक मेहता का उल्टा चश्मा में अब नहीं दिखेंगे शैलेश लोढ़ा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम शैलेश लोढ़ा उर्फ तारक मेहता ने करीब 14 साल तक शो से जुड़े रहने के बाद शो छोड़ को अलविदा कह दिया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शैलेश पिछले महीने से शो की शूटिंग नहीं कर रहे हैं और वह अब शो में दोबारा वापसी करने के मूड में नहीं हैं, क्योंकि वह कॉन्ट्रैक्ट से खुश नहीं हैं और उनका मानना है कि उनकी डेट्स का इस्तेमाल शो में ठीक तरह से नहीं किया जा रहा है।

उनका शो छोड़ने का एक कारण यह भी है कि उनको इस शो के कारण दूसरे शो छोड़ना पड़ रहा है, लेकिन अब वह अपना समय बर्बाद नहीं करना चाहते हैं और अपने रास्ते में आने वाले किसी भी नए प्रस्ताव को ना कहना चाहते हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रोडक्शन हाउस उन्हें समझाने की पूरी कोशिश कर रहा है, लेकिन ऐसा लगता है कि उन्होंने अपना फैसला ले लिया है और इसे बदलने के मूड में नहीं हैं।

28 जुलाई, 2008 को पहली बार प्रसारित, तारक मेहता का उल्टा चश्मा लोकप्रिय शो में से एक है, जो सामाजिक मुद्दों से जुड़ा है। यह उन टीवी शो में से एक है, जिसने अपनी कहानी के माध्यम से कोविड महामारी के बारे में जागरूकता पैदा करने की कोशिश की।

इसमें दिलीप जोशी, शैलेश लोढ़ा, अमित भट्ट, मंदार चंदवाडकर, सोनालिका जोशी, सुनयना फोजदार, मुनमुन दत्ता और तनुज महाशब्दे शामिल हैं।

हाल ही में गुरुचरण सिंह और नेहा मेहता ने भी शो छोड़ दिया है। अब शैलेश लोढ़ा भी शो छोड़ने का फैसला है।

 

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   17 May 2022 9:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story