शमशेरा स्टार रणबीर कपूर और वाणी कपूर ने अपनी सिजलिंग फोटोज से लगाई आग, इंटरनेट पर छाई दोनों की केमिस्ट्री

शमशेरा स्टार रणबीर कपूर और वाणी कपूर ने अपनी सिजलिंग फोटोज से लगाई आग, इंटरनेट पर छाई दोनों की केमिस्ट्री
रणबीर और वाणी की केमिस्ट्री शमशेरा स्टार रणबीर कपूर और वाणी कपूर ने अपनी सिजलिंग फोटोज से लगाई आग, इंटरनेट पर छाई दोनों की केमिस्ट्री

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड के चॉकलेट बॉय रणबीर कपूर पहली बार वाणी कपूर के साथ फिल्म "शमशेरा" में अपनी धमाकेदार केमिस्ट्री को दर्शकों तक लेकर आने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। फिल्म के ट्रेलर ने आने के बाद से रणबीर की एक्टिंग के लिए खूब सुर्खिया बटोरी है। हाल ही में रणबीर का वाणी के साथ एक फोटोशूट इंटरनेट पर आग लगा रहा है। इस फोटो को देखने के बाद दोनों के फैंस तारिफ करते थक नहीं रहे हैं। 

फोटो में है जोरदार केमिस्ट्री
सोशल मीडिया पर आग लगा रही फोटोज में वाणी बस्टियर मिरर वर्क ड्रेस में ड्रॉप-डेड गॉर्जियस लग रही है, इसके साथ उन्होंने ब्लैक शॉर्ट्स पेयर किया है। दूसरी ओर, रणबीर ने व्हाइट टैंक टॉप काफी कूल लग रहे हैं। उन्होंने अपने लुक को बेहद सिंपल रखा है। फोटोज के कैप्शनमें लिखा गया है, "कीपिंग इचअदर कंपनी, बाली और सोना।"

रणबीर कपूर का ब्राउन सूट में 6 पेक्स दिखाता फोटो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहा है। ऱणबीर की फैंस उनके इस लुक पर मर मीटी हैं। वहीं इस तस्वीर पर सोशल मीडिया यूजर भर भर कर प्यार बरसा रहे हैं।

यह बॉलीवुड की पहली फिल्म होगी जब रणबीर और वाणी स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। इस पेयर को लेकर बात करते हुए रणबीर ने कहा कि यह निश्चित रूप से एक नई जोड़ी है और उन्हें उम्मीद है कि जब दर्शक फिल्म देखेंगे तो वो उनके रोल को जरूर पसंद करेंगे।

एक्टर ने इस फिल्म में दोनो की केमिस्ट्री को लेकर भी बात की और कहा कि मूवी में कई सॉन्ग भी है जिसमें दोनों ने पूरी मेहनत की है और उन्हें उम्मीद है कि सभी को गाने भी पसंद आएंगे। रणबीर ने यह भी कहा कि वाणी ने फिल्म में बहुत मेहनत की है और वह सभी प्यार और तारिफ की हकदार हैं।

शमशेरा में रणबीर और वाणी के अलावा संजय दत्त अहम भूमिका में हैं। यह 22 जुलाई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।
 

Created On :   6 July 2022 7:28 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story