मनोरंजन : सोभिता धूलिपाला ने खुलासा किया कि वह मेजर ट्रेलर लॉन्च में क्यों शामिल नहीं होंगी?

May 7th, 2022

हाईलाइट

  • एक हॉलीवुड फिल्म मंकी मैन और मणिरत्नम की पोन्नियिन सेलवन का सीक्वल शामिल है।

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेत्री सोभिता धूलिपाला अपनी आने वाली फिल्म मेजर के ट्रेलर लॉन्च में शामिल नहीं होंगी, क्योंकि वह फिलहाल एक और फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। मेजर एनएसजी कमांडो मेजर संदीप उन्नीकृष्णन के जीवन पर आधारित है, जो 26/11 के मुंबई हमलों के दौरान दर्जनों लोगों को बचाते हुए शहीद हो गये थे।

ट्रेलर का अनावरण 9 मई के लिए निर्धारित है।सोभिता ने सोशल मीडिया पर कहा, मेजर एक ऐसी फिल्म है। जिस पर हमने बहुत मेहनत और जोश के साथ काम किया है! ट्रेलर 9 तारीख को आ रहा है और मैं इसे देखने के लिए हर किसी का इंतजार नहीं कर सकती।

यह अफसोस की बात है कि मैं शूटिंग से पहले की प्रतिबद्धताओं के कारण हैदराबाद में अनावरण में शामिल नहीं हो पाऊंगी। मेरा दिल उस दिन दो स्थानों के बीच विभाजित होने जा रहा है !! इस सप्ताह हमारे ट्रेलर को निजी तौर पर देखने के लिए ऐसा प्यार दिखाने के लिए मीडिया को हार्दिक बधाई।

महेश बाबू की जीएमबी एंटरटेनमेंट और ए प्लस एस मूवीज के सहयोग से सोनी पिक्च र्स इंटरनेशनल प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित, मेजर का निर्देशन शशि किरण टिक्का ने किया है और इसमें अदिवी शेष, सोभिता धूलिपाला, सई मांजरेकर, रेवती, प्रकाश राज, अनीश कुरुविला और मुरली शर्मा हैं। इस बीच, काम के मोर्चे पर, शोबिता के पास एक दिलचस्प लाइन-अप है जिसमें मेड इन हेवन, द नाइट मैनेजर, एक हॉलीवुड फिल्म मंकी मैन और मणिरत्नम की पोन्नियिन सेलवन का सीक्वल शामिल है।

 

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.