स्पाई बहू अभिनेता सेहबान अजीम ने रियलिटी शो करने में अपनी रुचि साझा की

Spy Bahu actor Sehban Azim shares his interest in doing reality shows
स्पाई बहू अभिनेता सेहबान अजीम ने रियलिटी शो करने में अपनी रुचि साझा की
मनोरंजन स्पाई बहू अभिनेता सेहबान अजीम ने रियलिटी शो करने में अपनी रुचि साझा की

डिजिटल डेस्क, मुंबई। एक रियलिटी शो का हिस्सा बनना और वास्तविक पक्ष दिखाना अक्सर कई टीवी अभिनेताओं द्वारा पसंद किया जाता है। सेहबान अजीम भी रियल्टी शो का हिस्सा बनना चाहते हैं।अजीम टीवी शो स्पाई बहू में योहान की मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। अभिनेता ने साझा किया कि रियलिटी शो करने के इच्छुक होने के बावजूद, वह अब तक उनका हिस्सा क्यों नहीं बन पाए।

उन्होंने कहा: मुझे हमेशा रियलिटी शो बहुत दिलचस्प लगते हैं, लेकिन किसी तरह मैं उनमें से किसी का भी हिस्सा नहीं रहा क्योंकि हर बार जब मुझे कोई प्रस्ताव मिलता है, तो मैं हमेशा फिक्शन शो की शूटिंग करता हूं और मेरे लिए समय का प्रबंधन करना मुश्किल लगता है।

तुझसे है राब्ता और दिल मिल गए जैसे शो में अपनी भूमिकाओं के लिए लोकप्रिय सेहबान ने विस्तार से बताया कि वह अपने वर्तमान प्रोजेक्ट से काफी खुश हैं।उन्होंने आगे कहा: मैं फोटोग्राफी का आनंद लेता हूं। लेकिन वर्तमान में मैं अपने शो की शूटिंग कर रहा हूं, मुझे फोटोग्राफी के लिए भी कुछ भी समय नहीं मिल पाया है। जैसा कि हमारा शो स्पाई बहू सामान्य सास-बहू नहीं है। हमारे पास बहुत सारी आउटडोर शूटिंग होती है, किसी और चीज के लिए समय निकालना एक व्यस्त कार्यक्रम रहा है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   9 July 2022 5:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story