सनी लियोनी ने पूरी की तमिल हॉरर-कॉमेडी ओह माई घोस्ट की शूटिंग

Sunny Leone wraps up shooting of Tamil horror-comedy Oh My Ghost
सनी लियोनी ने पूरी की तमिल हॉरर-कॉमेडी ओह माई घोस्ट की शूटिंग
बॉलीवुड सनी लियोनी ने पूरी की तमिल हॉरर-कॉमेडी ओह माई घोस्ट की शूटिंग

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। अभिनेत्री सनी लियोनी ने निर्देशक युवान की तमिल ऐतिहासिक हॉरर-कॉमेडी ओह माई घोस्ट की शूटिंग पूरी कर ली है। आईएएनएस से बात करते हुए, निर्देशक युवान ने कहा, सनी लियोनी ने फिल्म में एक रानी जैसी भूमिका निभाई है। यह एक काल्पनिक फिल्म है। निर्देशक ने बताया कि वह एक ऐसे व्यक्ति की तलाश में थे, जो कूल दिख सके और तभी उन्हें एहसास हुआ कि सनी लियोनी इस किरदार के लिए एकदम सही होंगी।

निर्देशक का कहना है कि सनी को स्क्रिप्ट पसंद आई। स्क्रिप्ट बताने के दौरान वह बहुत हंसी और यह स्पष्ट था कि उन्हें यह पसंद आई। सनी, अपने किरदार को लेकर कहती हैं, कुछ फिल्में ऐसी होती हैं, जो आपको एक स्क्रिप्ट स्तर पर हंसाने में सक्षम होती हैं। मुझे इस कारण से फिल्म करने में मजा आया। इसमें कुछ सीन डरावने हैं और कुछ मजेदार हैं।

लोगों को हंसाना मुश्किल है और मैंने समय को बेहतर बनाने के लिए अतिरिक्त प्रयास किया। इसके अलावा, मैंने अपने डिक्शन कोच के साथ अपने संवाद भी सीखे। यह एक खास फिल्म है। फिल्म, जिसमें अभिनेता सतीश, धरशा गुप्ता, मोत्तई राजेंद्रन, रमेश थिलक, अर्जुनन और थंगा दुरई होंगे। फिल्म का निर्माण वीएयू मीडिया एंटरटेनमेंट और व्हाइट हॉर्स स्टूडियो के डी. वीरा शक्ति और के. शशिकुमार ने किया है।

(आईएएनएस)

Created On :   15 Dec 2021 12:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story