दैनिक भास्कर हिंदी: उर्वशी ढोलकिया ने खरीदी लग्जरी कार, कहा- मुम्बई में आम है ये गाड़ी

August 9th, 2019

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। टीवी सीरियल कसौटी जिंदगी की में कोमोलिका का किरदार निभाकर घर घर में फेमस हुई एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया, इस समय डांस रिएलिटी शो नच बलिए में नजर आ रही हैं। उन्होंने नच बलिए के सीजन 9 में अपने एक्स के साथ भाग लिया है। हालही उर्वशी ने एक लग्जरी कार खरीदी है, जिसे लेकर काफी हो—हल्ला मचा हुआ है। इस बारे में एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में कहा कि मुम्बई में हर दूसरे शख्स के पास यह कार है। 

एक्ट्रेस ने बताया कि मैंने नई कार के बारे में किसी को बताया भी नहींं। हॉ... वो तो मेरा बेटा था जिसने मुझे शुभकामनाएं भेजी थी क्योंकि वो उस दौरान शहर में नहीं था। मुझे नहीं पता इस कार को लेकर इतना हो-हल्ला क्यों मचा हुआ है। जबकि मुम्बई में हर दूसरे शख्स के पास यह कार है। 

इंटरव्य में एक्ट्रेस ने बताया कि उनके बेटे एंटरटेन्मेन्ट बिजनेस में अपना लक आजमाना चाहते हैं। उर्वशी ने बताया कि "हां, वो लोग इस फील्ड में आना चाहते हैं। एक मां के तौर पर मैं उन्हें बहुत प्यार करती हूं और उनके अच्छे की कामना करती हूं। अब आगे देखते हैं कि क्या होता है। वो लोग कितना आगे जाते हैं क्योंकि उन्हें खुद को काफी पुश करना होगा। उन्हें कड़ी मेहनत करनी पड़ेगी। उनके लिए थाली में सजाकर कुछ भी नहीं आएगा।"

उर्वशी के फैंस इस बात को बहुत अच्छे से जानते हैं कि उनका जीवन उतार चढ़ाव से भरा रहा है। उनकी शादी महज 16 साल की उम्र में हो गई थी। सिर्फ शादी ही नहीं बल्कि कम उम्र में वे मां भी बन गई थीं। 17 साल की उम्र में उर्वशी दो जुड़वा बेटों सागर और क्षितिज की मां बनीं। उनकी शादी ज्यादा नहीं चल पाई और शादी के 2 साल बाद ही उनका तलाक हो गया था। उन्हें कसौटी... में कोमोलिका के रोल से बहुत पहचान मिली।