नाटू नाटू पर यूपी पुलिस का ट्वीट वायरल

UP Polices tweet on Natu Natu went viral
नाटू नाटू पर यूपी पुलिस का ट्वीट वायरल
मनोरंजन नाटू नाटू पर यूपी पुलिस का ट्वीट वायरल

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। नाटू नाटू गाने के लिए गोल्डन ग्लोब अवार्ड जीतने पर टीम आरआरआर को उत्तर प्रदेश पुलिस का बधाई संदेश वायरल हो गया है। यह संदेश लोगों को सड़क सुरक्षा के सुनहरे वैश्विक नियमों की भी याद दिलाता है। ट्विटर पर अपनी रचनात्मक पोस्ट में, यूपी पुलिस ने आरआरआर को परिभाषित किया - सड़क पर लाल बत्ती का सम्मान करें (रेस्पेकट द रेड लाइट ऑन दे रोड)।

आरआरआर पोस्टर को एक रचनात्मक मोड़ देते हुए, यूपी पुलिस ने इसके कैप्शन में गोल्डन ग्लोब विजेता गीत नाटू नाटू का भी इस्तेमाल किया, जिसमें लिखा था - द नॉमिनेशन गोल्डन ग्लोब रूस ऑफ हैशटैग रोडसेफ्टी, हैशटैग नाटू, कभी रेड लाइट स्किप करें, हैशटैग नाटू, कभी ट्रिपलिंग करें, हैशटैग नाटू, कभी ड्रंक ड्राइव करें, हैशटैग नाटू, कभी ट्रफिक रूल तोड़े। ट्वीट को 40,000 से अधिक बार देखा गया था। यह पहली बार नहीं है जब यूपी पुलिस ने अपने रचनात्मक ट्वीट्स के लिए प्रशंसा अर्जित की है। इससे पहले भी यूपी पुलिस ने ऐसे ट्वीट किए हैं।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   13 Jan 2023 6:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story