बॉलीवुड के इस अभिनेता से प्रेरित है राजवीर सिंह, कहा- जिसे मैं हमेशा देखता और फोलो करता हूं......

Want to share screen with Ranbir Kapoor: Rajveer Singh
बॉलीवुड के इस अभिनेता से प्रेरित है राजवीर सिंह, कहा- जिसे मैं हमेशा देखता और फोलो करता हूं......
टीवी एक्टर बॉलीवुड के इस अभिनेता से प्रेरित है राजवीर सिंह, कहा- जिसे मैं हमेशा देखता और फोलो करता हूं......
हाईलाइट
  • रणबीर कपूर के साथ स्क्रीन साझा करना चाहता हूं:राजवीर सिंह

डिजिटल डेस्क, मुंबई। कुर्बान हुआ में नील के रूप में नजर आने टीवी अभिनेता राजवीर सिंह बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर से काफी प्रेरित हैं। रणबीर कपूर के अभिनय कौशल से प्रेरित, राजवीर सिंह की इच्छा हमेशा सुपरस्टार के साथ स्क्रीन साझा करने की रही है। उन्होंने कहा कि वास्तव में, अगर इंडस्ट्री से कोई एक व्यक्ति है जिसे मैं हमेशा देखता हूं और फोलो करता हूं, तो वह रणबीर कपूर हैं।

यह खुलासा करते हुए कि वह रणबीर कपूर के साथ स्क्रीन क्यों साझा करना चाहते हैं, राजवीर सिंह ने कहा कि मैंने कभी भी एक अभिनेता को इतना बहुमुखी नहीं देखा है, जब वह अभिनय करते है तो उनकी फिल्मों में उनके किरदार इतने अच्छे तरीके से सामने आते हैं। दरअसल, रणबीर कपूर एक ऐसे शख्स हैं, जो एक्टिंग, प्रेजेंटेशन और हर चीज के मामले में किसी भी किरदार को सर्वश्रेष्ठ बना देते हैं।

अगर मुझे कभी मौका मिलता है तो उनके साथ स्क्रीन साझा करना मेरे लिए खुशी और सम्मान की बात होगी। इसलिए नहीं कि वह एक स्टार हैं, बल्कि जिस तरह का विवरण वह अपने किरदारों में लाते हैं, वह कुछ ऐसा है जिसका मैं बारीकी से पालन करना चाहूंगा, और मुझे लगता है कि हर दूसरा अभिनेता जो अपने कौशल को निखारना चाहता है, वह ऐसा करेगा।

निकट भविष्य में राजवीर सिंह को रणबीर कपूर के साथ अभिनय करने का मौका मिल सकता है। वहीं शो कि बात करें तो नील का भविष्य थोड़ा गड़बड़ लगता है क्योंकि उस पर व्यास जी की हत्या का आरोप लगाया गया है और इसलिए पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। अब क्या चाहत (प्रतिभा रांता) और उसके बच्चे उसे इस झंझट से बचा पाएंगे? यो तो आने वाले एपिसोड में देखने लायक होगा। कुर्बान हुआ जी टीवी पर प्रसारित होता है।

(आईएएनएस)

Created On :   15 Sep 2021 8:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story