जेरोधा के को-फाउंडर निखिल कामथ को डेट कर रही हैं रिया चक्रवर्ती !

जेरोधा के को-फाउंडर निखिल कामथ को डेट कर रही हैं रिया चक्रवर्ती !
निखिल कामथ को डेट कर रही हैं रिया चक्रवर्ती !

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को फिर से प्यार मिल गया है। एक्ट्रेस कथित तौर पर ऑनलाइन स्टॉक ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म ज़ेरोधा के को-फाउंडर निखिल कामथ को डेट कर रही हैं। निखिल, जो पहले पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर को डेट कर रहे थे, ने मानुषी को अनफॉलो करने के बाद इंस्टाग्राम पर रिया को फॉलो करना शुरू कर दिया है। रिया फोटो-शेयरिंग ऐप पर भी निखिल को फॉलो कर रही हैं।

अपनी फिल्म 'द ग्रेट इंडियन फैमिली' की रिलीज का इंतजार कर रहीं मानुषी ने भी निखिल को अनफॉलो कर दिया है। कथित तौर पर निखिल और मानुषी ने 2021 में डेटिंग शुरू की और अपने रिश्ते को निजी रखा था। उन्हें कई बार एक साथ घूमते हुए देखा गया। पिछले साल फीफा विश्व कप के दौरान उन्हें ऋषिकेश और कतर के दोहा में लुसैल स्टेडियम का दौरा करते हुए भी देखा गया था।

2021 में, रिया भी सीमा सजदेह के भाई बंटी सजदेह को डेट कर रही थी, जो खेल और मनोरंजन के क्षेत्र में सबसे बड़े फर्मों में से एक के मालिक हैं। रिया, जिनके लिए बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद 2020 में उथल-पुथल भरा समय रहा, उन पर मीडिया ट्रायल चलाया गया और राजपूत की मौत के संबंध में प्रवर्तन निदेशालय और केंद्रीय जांच ब्यूरो ने भी उनसे पूछताछ की।

उनसे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने भी पूछताछ की थी और 2020 में उन्हें एक महीने की जेल भी हुई थी। रिया को आखिरी बार 2021 में रूमी जाफरी द्वारा निर्देशित फिल्म 'चेहरे' में देखा गया था। फिल्म में अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी मुख्य भूमिकाओं में थे, साथ ही क्रिस्टल डिसूजा, सिद्धांत कपूर, अन्नू कपूर, एलेक्स ओ'नेल, समीर सोनी, धृतिमान चटर्जी और रघुबीर यादव सहायक भूमिकाओं में थे।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   30 Aug 2023 12:59 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story