गुड न्यूज: ऋचा चड्ढा और अली फजल के घर गूंजने वाली हैं किलकारियां, कपल ने अनोखे अंदाज में फैंस को दी गुड न्यूज

ऋचा चड्ढा और अली फजल के घर गूंजने वाली हैं किलकारियां, कपल ने अनोखे अंदाज में फैंस को दी गुड न्यूज
  • ऋचा चड्ढा और अली फजल के घर गूंजने वाली हैं किलकारियां
  • कपल ने अनोखे अंदाज में फैंस को दी गुड न्यूज

डिजिटल डेस्क, मुंबई। एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा इन दिनों वेब सीरीज हीरामंडी को लेकर सुर्खियों में हैं। फैंस इस सीरीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच एक्ट्रेस से जुड़ी एक खबर सामने आ रही है। खबर है कि, एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा मां बनने वाली हैं। यामी गौतम के बाद अब ऋचा चड्ढा और अली फजल ने भी अनाउंस कर दिया है कि उनके घर नन्हा मेहमान आने वाला है। कपल के घर किलकारी गूंजने वाली हैं। दरअसल एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हैं। अली फजल और ऋचा ने आज सोशल मीडिया पर कंबाइंड पोस्ट कर अनोखे अंदाज में ये गुड न्यूज फैंस के साथ शेयर की है।

ऋचा और अली ने प्रेग्नेंसी की अनाउंस

शुक्रवार को ऋचा और उनके पति अली फजल ने अपने-अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक जॉइंट पोस्ट कर फैंस को गुड न्यूज दी कि वे जल्द ही मम्मी-पापा बनने वाले हैं। कपल ने दो तस्वीरें शेयर की हैं। पहली तस्वीर में एक अनोखी इक्वेशन 1 + 1 = 3 लिखा गया है। वहीं दूसरी तस्वीर में कपल एक-दूसरे की आंखों में खोए हुए नजर आ रहे हैं। फोटो में अली कलरफुट शर्ट और सफेद ओवरकोट पहने हुए दिख रहे हैं, वहीं ऋचा ने फ्रिल्ड स्लीव्स वाली ब्लैक ड्रेस पहनी है। तस्वीर के नीचे एक प्रेग्नेंट लेडी की इमोजी भी है। इस पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा गया है, “ एक छोटी सी दिल की धड़कन हमारी दुनिया में सबसे तेज आवाज है।"

यह भी पढ़े -सनडांस फिल्म फेस्टिवल अवॉर्ड में ऋचा चड्ढा-अली फजल की प्रोडक्शन डेब्यू फिल्म 'गर्ल्स विल बी गर्ल्स' का धमाल, दो कैटेगरीज में मिला अवॉर्ड

सेलेब्स और फैंस दे रहे बधाई

वहीं प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट करते ही तमाम फैंस और सेलेब्स ऋचा चड्ढा और अली फजल को जमकर बधाईयां दे रहे हैं। श्वेता बसु प्रसाद, श्रिया पिलगांवकर, हर्षिता गौर, करिश्मा तन्ना और सैयामी खेर सहित कईं सेलेब्स ने कपल की पोस्ट के कमेंट सेक्शन में बधाई दी है। दीया मिर्जा ने लिखा, "आई लव यू थ्री।” फैंस भी इस खबर को सुनने के बाद बेहद ही खुश हैं।

यह भी पढ़े -ऋचा चड्ढा सनडांस फिल्म फेस्टिवल में मनोरंजन में एक्टिविज्म पर करेंगी चर्चा




साल 2022 की थी शादी

बता दें कि, ऋचा और अली साल 2020 में शादी करने वाले थे लेकिन कोरोना काल के चलते डेट्स आगे बढ़ा दी गई थी। बाद में कपल ने साल 2022 में अपने दोस्तों और परिवार की मौजूदगी में ग्रैंड शादी की थी। कपल ने दिल्ली में अपने प्री वेडिंग फंक्शन होस्ट किए थे, फिर लखनऊ में इस जोड़े ने ग्रैंड वेडिंग की थी। बाद में ऋचा और अली ने मुंबई में रिस्पेशन पार्टी भी होस्ट की थी।

यह भी पढ़े -पहली बार इंडिया फिल्म प्रोजेक्ट में एक साथ स्टेज पर आएंगे ऋचा चड्ढा व अली फजल

Created On :   9 Feb 2024 10:07 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story